प्रशांत भूषण ने सुधीर चौधरी के नाम से चलाया फेक न्यूज़,लोगों ने जम के लताड़ा…

0
12915

सुधीर चौधरी काफी समय से सुर्खियों में चल रहे थे! वह वजह थी उनका आने वाले कार्यक्रम डीएनए! जिसके चलते ट्विटर से लेकर सोशल मीडिया के प्रत्येक प्लेटफार्म पर सुधीर चौधरी की चर्चाएं हो रही थी! लेकिन अब एक और मामला सामने आया है! उनके खिलाफ फेक न्यूज़ चलाने का! जी हां, सुधीर चौधरी के लिए फेक न्यूज़ का इस्तेमाल किया गया है! यह दावा खुद सुधीर चौधरी ने अपने ट्विटर हैंडल से किया है!

दरअसल, वकील प्रशांत भूषण ने ट्विटर पर न्यूजलॉन्ड्री की वेबसाइट उठाकर ट्ववीट किया है कि “सब लोग चाहते हैं कि उनका टेस्ट हो जाय और सबको वर्क फ्रॉम होम की अनुमति मिले! केवल जरूरी लोग ही दफ्तर आएं! लेकिन सुधीर चौधरी ने सबको धमकाते हुए कहा कि- मैं कल से ये नहीं सुनना चाहता कि किसी को बुखार आ रहा है, खांसी आ रही है!” क्या इसे तिहाड़ नहीं भेजा जाऐ?

लेकिन प्रशांत भूषण के इस ट्वीट के बाद सुधीर चौधरी भी एक्टिव हो गए! और उन्होंने उनके इस ट्वीट का जवाब दिया कि “सुप्रीम कोर्ट को ऐसे वकीलों के ख़िलाफ़ स्वयं संज्ञान लेकर कार्यवाही करनी चाहिए जो ऐसे संकट के दौर में FAKE NEWS फैलाकर अपनी दुकानदारी चला रहे हैं! देश के तो ये कभी भी नहीं थे, लेकिन सुप्रीम कोर्ट का भी दुरुपयोग करते हैं।जिस खबर को ये सब लोग मिलकर फैला रहे हैं वो ग़लत है!

प्रशांत भूषण और सुधीर चौधरी के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर हलचल शुरू हो गई! लोगों ने प्रशांत भूषण को निशाने पर लेना शुरू कर दिया!

https://twitter.com/sunilbh18857484/status/1262707646953484288

दरअसल, न्यूजलॉन्ड्री के अनुसार, ज़ी न्यूज में काम करने वाले 51 पत्रकारों और कर्मचारियों का कोरोना का टेस्ट हुआ! जिनमें से 28 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं! बताया गया है कि सुधीर चौधरी ने सब को धमकाया है! और कहा है कि “मैं कल से यह नहीं सुनना चाहता कि किसी को बुखार आ रहा है, खांसी आ रही है! बुखार तो सबका ठीक हो जाएगा लेकिन उसके लिए बाकी चीजें फिर कभी ठीक नहीं होगी! ध्यान रहे!”

इसी खबर को लेकर प्रशांत भूषण ने सुधीर चौधरी के ऊपर निशान लगाया! लेकिन सुधीर चौधरी ने इस बात को फेक न्यूज़ बता दिया और कहा कि सुप्रीम कोर्ट को ऐसे वकीलों के खिलाफ संज्ञान लेकर कार्यवाही करनी चाहिए!