Monday, January 30, 2023

Prasanth Varma की फिल्म HanuMan होगी Pan World Release! लोग कह रहे VFX में दे रही Adipurush को भी मात!

तेलुगू सिनेमा के मशहूर निर्देशक प्रशांत वर्मा (Prasanth Varma) की आने वाली फिल्म हनुमान (HanuMan) की रिलीज डेट (Release Date) सामने आ गई है. लंबे समय से वे अपनी अपकमिंग फिल्म हनुमान को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. हनुमान मूवी का टीजर (Teaser) रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया। हनुमान मूवी के टीचर को सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी पसंद किया।

डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने ही लिखी है इस फिल्म की कहानी!

हनुमान मूवी की खास बात यह भी है कि इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने ही इस फिल्म की कहानी भी लिखी है और इस फिल्म को निरंजन रेड्डी टाइम्स एंटरटेनमेंट बैनर के तले प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म में आपको तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वेनेला किशोर और गेटअप श्रीनू जैसे कई अहम किरदार अभिनय करते हुए नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की पूरी कहानी “अंजनाद्री” नामक एक काल्पनिक स्थान के इर्द-गिर्द घूमती है। हिंदू धर्म में मान्यता है कि भगवान हनुमान अजर और अमर हैं इस फिल्म के मुख्य अभिनेता तेजा सज्जा हनुमान जी का आशीर्वाद उनकी शक्तियां को प्राप्त कर अंजनाद्री के लिए संघर्ष करते दिखाई देते हैं।

कमाल के VFX ने जीता फैंस का दिल

हनुमान फिल्म के टीजर की शुरुआत में ही आपको मंत्र उच्चारण साफ सुनाई दे जाएगा. साथ ही एक बड़ी हनुमान जी की मूर्ति भी नजर आती है और फिर एंट्री होती है फिल्म के एक्टर तेजा सज्जा की जो हाथ में गदा लिए हुए दिखाई देते हैं. साथ ही टीजर में बर्फ से बनी हुई शिवलिंग भी दिखाई देती है.

इस फिल्म में प्रयोग किए गए VFX देखकर फैंस गदगद नजर आ रहे हैं. टीजर के आते ही एक बार फिर सोशल मीडिया पर सैफ अली खान(Saif Ali Khan) की अपकमिंग मूवी आदि पुरुष (Adipurush) की चर्चा शुरू हो गई है. लगातार लोग हनुमान के टीचर की तुलना आदि पुरुष के Teaser से कर रहे हैं।

पैनइंडिया नहीं पैन वर्ल्ड रिलीज होगी Prasanth Varma की HanuMan!

प्रशांत वर्मा ने अपनी फिल्म को लेकर खुद का आएगी अगर आप मेरी पिछली फिल्में देखेंगे तो आपको उसमें कुछ पौराणिक संदर्भ जरूर मिलेंगे लेकिन इस बार हम जिस कहानी (Story)पर काम कर रहे हैं वह हनुमान जी की पूरी फिल्म।” साथ ही डॉक्टर प्रशांत वर्मा ने कहा कि यह सभी फिल्में हमारी पौराणिक कथाओं से प्रेरित होंगी लेकिन इन्हें आज के समय के अनुसार बनाया जाएगा और हमें इन फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं। उन्होंने आगे कहा कि यह सिर्फ एक तेलुगु फिल्म नहीं बल्कि एक इंटरनेशनल फिल्म में यह पैन इंडिया नहीं बल्कि पेनवर्ल्ड की फिल्म है। यह फिल्म सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि अमेरिका चीन जापान यूके समेत पूरी दुनिया के सिनेमाघरों में 12 मई 2023 को 11 भाषाओं में रिलीज होने जा रही है. इसकी जानकारी खुद फिल्म मेकर्स ने सोशल मीडिया पर वीडियो (Video) शेयर कर दी है।

HumLog
HumLoghttp://humlog.co.in/
HumLog.co.in समाचारों व विचारों का ऐसा पोर्टल, जो आप तक उन ख़बरों को लाता है, जिन्हें भारत की मेनस्ट्रीम मीडिया अक्सर दबा देती है या नजरअंदाज करती है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular