Tuesday, September 27, 2022

Sushant Singh Rajput केस में पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुजरे काफी समय हो चुका है मगर आज भी उनका परिवार न्याय का इंतजार कर रहा है। पुलिस भी जांच पड़ताल में जुटी हुई है। इसी कड़ी में Sushant Singh Rajput की मौ त से जुड़े केस को लेकर बड़ी खबर सामने आयी है। दरअसल मुंबई पुलिस ने इस मामले से जुड़े संदिग्ध को ट्रैक कर लिया है।

Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput केस में शामिल संदिग्ध का नाम कैलाश राजपूत है।

केस में सप्लायर जिसकी तलाश मुंबई पुलिस को साल 2018 से ही थी। सप्लायर का नाम है कैलाश राजपूत उर्फ़ KR है। कैलाश को भारत लाने की तैयारी भी मुंबई पुलिस नई कर दी है। जानकरी के मुताबिक आ रोपी कैलाश साल 2022 से ही फरार है। और अब वो लंदन में है। मुंबई पुलिस बात की पुख्ता जानकारी मिली की इंटरनेशनल ड्र ग सिंडि केट के सरगना लंदन में है।

Sushant Singh Rajput केस में बड़ी सफलता!

UK में छुपे हुआ है कैलाश जिसको पकड़ कर पुलिस मुंबई लाने की तयारी लड़ रही है। UK की एजेंसी और भारत की एजेंसी ने मिल के कैलाश को ढूंढने का काम शुरू किया उसकी डिटेल्स शेयर की। UK पुलिस और UK की एजेंसी ने कैलाश का पासपोर्ट को जब्द कर लिया है।

Read more: देखें Raju Srivastava के निधन पर कैसे जश्न मना रहे …

>

साल 2018 हुआ खुलासा

फरवरी 2018 में अम्बोली पुलिस ने दो लोगो को गिरफ्तार किया था। और 2.73 करोड़ मूल्य की 13.5 किलोग्राम पार्टी ड्र ग जब्द की थी। और पूछताछ के दौरान कैलाश राजपुत्त का नाम मुख्य तोर पर सामने आया था। कैलाश राजपूत एक अंतरास्ट्रीय ड्र ग सप्लायर है। जिसके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी हुआ है। साल 2014 में भी कैलाश गिरफ्तार किया गया था। फिर वो जमानत पर रिहा होने के बाद दुबई चला गया था। और अब वो लंदन में छुपा हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular