Monday, January 30, 2023

PM Modi की हत्या की साजिश कर रहे हैं कांग्रेसी? MP के इस पूर्व मंत्री का भड़काऊ भाषण हो रहा वायरल…

राजनीति में राजनेता एक दूसरे पर वार करते रहते हैं। राजनितिक पार्टियों का छींटाकशी करना आम बात है। बहुत से नेता अमर्यादित टिपण्णी करने और भड़काऊ भाषण देने की वजह से घेरे भी जाते है। लेकिन बात जब देश के प्रधान मंत्री पर आती है तब लोगों को अपनी सीमाओं को नहीं भूलना चाहिए। लेकिन फिर भी कुछ ऐसे नेता होते है जो अपनी मर्यादा भूल कर देश के सबसे बेहद ही गरिमामय पद को भी धूमिल करने से बाज़ नहीं आते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला है मध्य प्रदेश के पूर्व कांग्रेसी नेता द्वारा। जिन्होंने सारी सीमा को लांघते हुए PM Modi के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया जिसने सभी को हैरान कर दिया है। आइये बताते है आपको पूरा मामला।

PM Narendra Modi , PM Modi
कांग्रेस के नेता के बिगड़े बोल!

बीते रविवार को पवई में कांग्रेसी कार्यकर्ता मंडल की बैठक का आयोजन किया गया था। इस बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजा पटेरिया कर रहे थे। बैठक में सभा को संबोधित करते हुए राजा पटेरिया ने ऐसा भाषण दे दिया जिसने सभी को हैरत में डाल दिया है। पूर्व मंत्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे चुनाव जीतने की और प्रधानमंत्री मोदी(PM Narendra Modi) की बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं की मानो पटेरिया कार्यकर्ताओं को उत्साहित नहीं बल्कि उन्हें भड़का रहे हैं।

Read More: हिन्दुओं की कांवड़ यात्रा पर Shaukat Ali के बिगड़े बोल! दिया ये बयान…

PM Modi के लिए कह दी बड़ी बात!

आपको बता दें की वीडियो में पटेरिया कार्यकर्ताओं से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ” मोदी चुनाव खत्म कर देगा, मोदी धर्म, जाति, भाषा के आधार पर बांट देगा, दलितों का आदिवासियों का और अल्पसंख्यकों का जीवन खतरे में है, यदि संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तैयार रहो। हालांकि बाद में नेताजी वीडियो में हत्या शब्द को हार की परिभाषा देते हुए नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं हत्या मतलब हार है। वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता राजपाल सिंह सिसोदिया ने भी पटेरिया पर निशाना साधा है। पटेरिया ने ट्वीट कर लिखा है कि यह है भारतीय नेशनल कांग्रेस का असली चेहरा, पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता राजा पटेरिया PM Modi की हत्या का बयान देकर समाज को विभाजित कर भड़काऊ भाषण दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular