Monday, January 30, 2023

Pilibhit: शौहर अज़हरुद्दीन के खाने से निकला बाल तो बीवी सीमा देवी को किया गंजा! हाथ-पाँव बाँध मुँह में ठूँसे कपड़े, ज़मीन पर पटक के पीटा भी…

Pilibhit: Uttar Pradesh के पीलीभीत से एक दिल दहला देने वाला म,मामला सामने आया है। यहाँ एक आदमी ने महज़ खाने से एक बाल निकल आने पर अपनी बीवी को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। यहीं नहीं उस व्यक्ति ने अपनी बीवी को गांजा तक कर दिया। पति के इस हैवानियत को देख रही उसकी अम्मी और भाई ने भी महिला को बचने की कोशिश तक नहीं की। पीड़ित महिला ने महिला ने पति सहित तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। आइये बताते हैं आपको पूरा मामला।

Pilibhit

खाने में बाल निकलने की वजह से शख्स बना हैवान!

Pilibhit के गजरौला थाना क्षेत्र के मिलक गांव की रहने वाली 30 वर्षीय सीमा का आरोप है कि शुक्रवार रात घर में खाना बना रही थी। इस दौरान उसने पति को खाना खाने के लिए थाली दी। थाली में बाल निकल आया। आरो प है कि इस पर पति जहीरउद्दीन, देवर जमीरउद्दीन व सास जुलेखा खातून ने गाली गलौज करते हुए विवाहिता के साथ मारपीट की। विवाहिता के बाल काट कर उसे गंजा कर दिया। घटना के बाद विवाहिता ने पूरे मामले में पुलिस को कार्रवाई के लिए शिकायत पत्र सौंपा है।

Read More: Hardoi में कलयुगी बहु की करतूत आयी सामने! सास को दौड़ा-दौड़ा पीटा, वीडियो वायरल

Pilibhit की है ये घटना!

इस मामले में पुलिस ने पीड़ित महिला सीमा की शिकायत के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। साथ ही पति जहीरूद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, पीड़ित ने जांच करके कार्रवाई की मांग की। इस पर पुलिस ने तत्काल एक्टिव होते हुए 12 घंटे के भीतर एक्शन लेते हुए उसके पति की गिरफ्तारी कर लिया साथ ही उसको चालान कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है। हालांकि, इस घटना के बाद से ही गांव की महिलाओं डरी हुई है। विवाहिता की माने तो उसकी शादी करीब 7 साल पहले हुई थी. शादी के बाद से ही दहेज में 15 लाख रुपए की मांग के चलते उसे प्रताड़ित किया जाता था।

RELATED ARTICLES

Most Popular