Google पर अश्लील कंटेंट सर्च करने में इस देश के लोग हैं सबसे आगे…..

Google एक ऐसी साइट है जहां पर आप किसी भी चीज़ के बारे में बड़ी ही आसानी से पता कर सकते हैं. लोगों को कुछ भी जानकारी प्राप्त करनी होती है वो गूगल का ही इस्तेमाल करते हैं. हाल ही में एक खुलासा हुआ जिसमे कहा गया कि श्रीलंकाई नागरिक इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सेक्स ( Sex) शब्द को सर्च करते हैं. श्रीलंका में भी तमिल बहुल उत्तरी प्रांत इसमें पहले नंबर पर है जबकि यूवीए और उत्तर मध्य प्रांत क्रमश: दूसरे और तीसरे नंबर पर हैं.

डेली मिरर की रिपोर्ट में यह तथ्य सामने आया है कि इस तरह के कंटेन्ट सर्च करने में श्रीलंका के बाद वियतनाम दूसरे और बंगलादेश तीसरे स्थान पर है. इकोनॉमीनेक्ट की रिपोर्ट के अनुसार, गूगल ट्रेंड ट्रैकिंग डेटा कहता है कि श्रीलंका में सेक्स शब्द सबसे अधिक खोजा गया. गूगल ट्रेंड्स के अनुसार, श्रीलंका ने सेक्स शब्द के सर्च में इथोपिया को पछाड़ा है, जो साल 2019 और 2020 में सेक्स शब्द की सर्च में पहले स्थान पर था. लेकिन इस बार वियतनाम दूसरे स्थान पर था और बांग्लादेश तीसरे स्थान पर. हालांकि अगर एक छोटे देश में किसी विशेष शब्द की सर्च अधिक है तो इसके नतीजों में गूगल एनालिटिक्स के अनुसार बढ़ोतरी हो सकती है.

Google पर लोग ये भी करते हैं सर्च

इस रिपोर्ट में एक चौकाने वाले खुलासा और हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक मर्दों की टॉप गूगल सर्चेज में ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) भी शामिल है. महिलाओं में ब्रेस्ट कैंसर होना एक आम बात है लेकिन लड़के ये जानना चाहते हैं कि लड़कों को भी ब्रेस्ट कैंसर होता है या नहीं; और अगर हां, तो ये कैसे होता है और उसके कितने प्रतिशत चांसेज होते हैं.

लड़कियों के बारे में ये बातें जानना चाहते हैं लड़के

हम आपको बता दें कि लड़के गूगल पर लड़कियों के बारे में भी काफी बातें जानना चाहते हैं. इस रिपोर्ट के मुताबिक लड़के गूगल पर सर्च करते हैं कि लड़कियों को किन तरीकों से इम्प्रेस किया जा सकता है, वो खुश कैसे होती हैं और उन्हें क्या पसंद और क्या नापसंद होता है. लड़कों को यह भी जानना होता है कि शादी के बाद लड़कियां क्या करती हैं.

Leave a Comment