चीनी App TIK-TOK को लोगों ने छोड़ना किया शुरू,रेटिंग भी 4.0 से 2.0 पर गिरी धड़ाम से….

कोरोनावायरस की इस महामारी में हर कोई अपने घर में कैद है! लेकिन ऐसे में एक ऐप ऐसी भी है जो अपने जोरों शोरों पर काम कर रही है! जी हां हम बात कर रहे हैं TIKTOK की! TIKTOK एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जहां पर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी जोकि टीवी स्क्रीन एवं सिल्वर स्क्रीन पर मनोरंजन किया करते थे वह आज इस ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं! लेकिन जितनी तेजी से इस ऐप का यूज किया जा रहा है उतनी ही तेजी से गूगल प्ले के अंदर इसकी रेटिंग कम हो गई!

जानकारी के लिए बता दें कि TIKTOK की गूगल प्ले पर पहले रेटिंग 4.0 थी लेकिन अब यह घटकर मात्र 2.0 रह गई है! किंतु इसके पीछे वजह क्या है क्योंकि देश के अंदर तो बहुत बड़ी मात्रा में इस ऐप का इस्तेमाल किया जा रहा है तो अचानक से इसकी रेटिंग इतने कम कैसे हो गई! क्या हो सकती है वजह?

हाल ही की सबसे लेटेस्ट वजह यह है कि ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा था #BanTikToklnlndia ! लेकिन क्यों? दरअसल, हाल ही में फैजल सिद्दीकी नाम के एक शख्स ने एक वीडियो को शेयर किया! जोकि टिकटॉक के बड़े स्टार है और उनके लाखों फॉलोवर भी है! लेकिन जैसा ही उनका यह वीडियो वायरल हुआ! तो उन पर आरोप लगा है कि वह एसिड अटैक को बढ़ावा दे रहे हैं! जैसे ही यह वीडियो और ज्यादा वायरल हुआ और ट्रेंड पर आ गया तो राष्ट्रीय महिला आयोग ने इसके खिलाफ टिकटॉक इंडिया और महाराष्ट्र पुलिस को पत्र लिखकर तुरंत कार्यवाही की मांग कर डाली! इस मांग के साथ-साथ इस ऐप को भी बैन करने की मांग उठने लगी!

HumLog
HumLoghttp://humlog.co.in/
HumLog.co.in समाचारों व विचारों का ऐसा पोर्टल, जो आप तक उन ख़बरों को लाता है, जिन्हें भारत की मेनस्ट्रीम मीडिया अक्सर दबा देती है या नजरअंदाज करती है.
RELATED ARTICLES

Most Popular