Monday, January 30, 2023

Pathaan Controversy: Shah Rukh Khan की फिल्म से आहत होकर महंत ने कर दी तेहरवीं!

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan को लेकर दिन प्रतिदिन मुद्दा बढ़ता जा रहा है। हाल ही में फिल्म के गाने को लेकर शुरू हुए बहिष्कार की लय अभी तक नहीं थमी है। पठान फिल्म का ट्रेलर आया भी नहीं है की अभी से फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है। कई संगठनों ने रैली भी निकाली और शाहरुख़ खान का जमकर विरोध किया।इसी कड़ी मे अयोध्या के एक संत अभिनेता को लेकर कुछ ऐसा कर दिया है जिसपर आप भी हैरान हो जायेंगे।

Pathaan
Shah Rukh Khan की कर दी तेहरवीं!

तपस्वी छावनी के अयोध्या महंत परमहंस दास ने सोमवार को अभिनेता शाहरुख खान की प्रतीकात्मक ‘तेहरवीन’ रस्म अदा की। उन्होंने कहा कि ‘तेहरवीन’ ‘जि हाद’ के अंत को चिह्नित करेगी, जिसे अभिनेता अपनी फिल्मों के माध्यम से प्रचारित कर रहे थे। पिछले हफ्ते संत ने शाहरुख खान के पोस्टर जलाए थे और चेतावनी दी थी कि अगर वह उनसे मिले तो वह अभिनेता को जिंदा जला देंगे। सोमवार को, मुनि मुट्ठी भर समर्थकों से घिरे एक मिट्टी के बर्तन के साथ बैठे और कुछ मंत्र पढ़कर उसे जमीन पर गिरा दिया।

Read More: पठान विवाद के बीच Shahrukh Khan को लेकर आई बुरी खबर, फैंस ने जताई चिंता…

Pathaan
Pathaan में Deepika की बिकिनी से आहत हुए संत-महात्मा!

महंत परमहंस दास ने कहा, ‘मैं लोगों से उन थिएटरों में आ ग लगाने की अपील करता हूं, जहां ‘Pathaan’ दिखाई जाएगी। बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाने और हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के तरीके खोजने की कोशिश करते हैं। पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण ने बिकिनी पहनी थी जिससे संतों और पूरे देश की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची थी।  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ा रहा है। भगवा बिकनी पहनकर गाने में ऐसे स्टेप्स करने की क्या जरूरत थी?’

RELATED ARTICLES

Most Popular