JiO, Airtel और BSNL की छुट्टी करने आ गया पंतजलि का 5G SIM? 2GB अनलिमिटेड डाटा के साथ मिलेगी कॉल बिल्कुल फ़्री,वो भी मात्र इतने रु में | Patanjali Sim Card 2024

Patanjali Sim Card 2024: भारत के टेलीकॉम सेक्टर में जियो और एयरटेल का दमदम बना हुआ है. ऐसा इसलिए है क्योंकि यह दोनों ही कंपनियां लगातार अपनी ग्राहक को लुभाने के लिए नई-नई पेशकश लेकर आती रहती है. स्पीच देश में जब इतना ज्यादा कंज्यूमर बढ़ता हुआ नजर आ रहा है तो उसको देखते हुए पतंजलि के द्वारा भी नया सिम कार्ड जारी कर दिया गया आपने यहां आपकी जानकारी के लिए बता दे बाबा रामदेव ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान ही पतंजलि का सिम कार्ड भी लॉन्च किया इस स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड के नाम से पेश किया गया तो लिए इसके बारे में अब विस्तार से जानते हैं-

Patanjali Sim Card 2024

जिओ वैसे तो देश में बहुत चर्चित टेलीकॉम सेक्टर है और उसके बाद एयरटेल का नाम आता है वहीं दोनों ही कंपनियां अपने रिचार्ज प्लान को बेहद ही ज्यादा महंगा कर दिए हैं ऐसे में भारत के अंदर दो कंपनियां के अपने नए सिम कार्ड लगाने की बातें हो रही है पहले पतंजलि का नया सिम कार्ड है और दूसरा एलन मस्क का स्टार लिंक है और यह दोनों ही कंपनियां भारत में जल्द ही नया बिजनेस की शुरुआत भी कर देगी।

Patanjali Sim Card 2024 News

अब हाल ही में बाबा रामदेव के द्वारा एक इवेंट में पतंजलि सिम कार्ड को लांच कर दिया गया है इसे स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड के नाम से लांच किया गया और इसे पतंजलि और भारत संचार निगम लिमिटेड ने मिलकर लॉन्च किया है वहीं पतंजलि के इस सिम में यूजर्स को मात्र 144 रुपए खर्च करने की आवश्यकता है और 2GB का उत्तर दिया जा रहा है इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी आपको पतंजलि के नए सिम कार्ड में देखने को मिल रही है खास बात तो यह है कि इस नई सिम कार्ड के माध्यम से पतंजलि के प्रोडक्ट पर भी 10% का डिस्काउंट अलग से मिल रहा है.

किन लोगों को मिल रहा है पतंजलि सिम कार्ड

शुरुआती समय में तो पतंजलि के द्वारा नया सिम कार्ड पतंजलि में काम कर रहे कर्मचारियों को ही दिया जा रहा है हालांकि कुछ समय के बाद इसे बाजार में भी लॉन्च किया जाएगा लेकिन फिलहाल तो इसको लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ रही है वहीं इस सिम कार्ड में 144 रुपए के रिचार्ज करवाने पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है साथ ही 2GB का डाटा भी दिया जा रहा है जो रिलायंस जिओ ऑल एयरटेल को टक्कर देने के लिए काफी है.

पतंजलि के बेस्ट प्लान

इस मामले को लेकर बीएसएनएल कंपनी के चीफ जनरल मैनेजर सुनील गर्ग का कहना है कि पतंजलि का प्लान बीएसएनल का बेस्ट प्लान है उन्होंने यहां तक कहा है कि केवल 144 रुपए के रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और 2GB का डाटा साथ में 100 एसएमएस पैक की सुविधा मिल रही है. फिलहाल अभी सूचना भी प्राप्त हुई है कि पतंजलि के कर्मचारियों के लिए खबर है और जल्द ही उनके कर्मचारियों को यह सिम कार्ड दे दी जाएगी।

ये भी पढ़े >>

Sahara India Refund Claim: अब ऑफिस से मिलेगा निवेशको का पैसा, सहारा इंडिया को लेकर बड़ी अपडेट

पैन कार्ड धारकों के लिए आई बुरी खबर, निष्क्रिय हुए 40000 पैन कार्ड, जाने क्या था कारण

WebHome
JoinHere