900 करोड़ कमाने वाली फ़िल्म Animal का बनेगा भाग 2,इस दिन होगी रिलीज फ़िल्म का नाम होगा एनिमल पार्क

साल 2023 की सबसे बड़ी हिट्स फिल्मों में से एक एनिमल फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है. हालांकि आने वाली फिल्म ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ का बिजनेस करने के लिए आगे चल रही है तो इस फिल्म को काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा। वही थिएटर में एनिमल फिल्म के लिए भीड़ लगाकर पहुंचने वाली जनता की नजरे अब इसके दूसरे भाग के ऊपर टिकी हुई है.

ऐसे में एनिमल फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने इसमें जो खूंखार एक्शन दिखाया है उससे भी भयानक एक्शन के साथ फिल्म के और में इसका आने वाले भाग का अनाउंसमेंट कर दिया है. एनिमल फिल्म के दूसरे भाग का टाइटल एनिमल पार्क रखा गया है और हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा की फिल्मों का जो लाइनअप कंफर्म किया गया है उसमें भी एनिमल पार्क ही शामिल है. अब पहली फिल्म देख चुके दशक के मन में एक ही सवाल आ रहा है कि क्या बॉबी देओल भी एनिमल पार्क में दिखाई देंगे?

वैसे तो एनिमल फिल्म में बॉबी देओल का किरदार बेहद ही कम समय के लिए दिखाई दिया था लेकिन इसको देखकर जनता काफी दीवानी हो गई थी वहीं इस फिल्म में बॉबी देओल के एक एक सीन के मीम भी जमकर वायरल हो रहे हैं वही ऐसे में बॉबी देओल को इसके दूसरे भाग में देखने के लिए जनता में अच्छा खासा दीवानापन भी देखा जा रहा है.

दूसरे भाग में होगी बॉबी देओल की एंट्री?

एक रिपोर्ट के अनुसार मार्क्स ने एनिमल पार्क में भी पहली फिल्म के जैसा ही एक्शन दिखाने का प्लान बनाया है लेकिन इसके साथ ही कहानी में कुछ फैमिली ड्रामा भी बढ़ने वाला है वहीं दूसरे भाग में बॉबी देओल के होने पर भी बड़ी जानकारी सामने आ रही है रिपोर्ट में तो ऐसा बताया जा रहा है कि एनिमल पार्क में बॉबी देओल का किरदार फिर से लौटने वाला है और इस फिल्म से जुड़े हुए एक सूत्र ने बताया है कि रणबीर कपूर के साथ बॉबी देओल भी फिल्म की बड़ी यूएसपी थे उनका किरदार पार्ट वन के अंत में जरूर मर गया है लेकिन निर्देशक उसे दोबारा लेकर आना चाहते हैं.

दूसरे भाग के लिए बॉबी देओल ने क्या कहा?

बॉबी देओल ने भी एनिमल पार्क के बारे में बातचीत करते हुए कहा था कि जब हम एनिमल फिल्म शूट कर रहे थे तो एक हाइपोथेटिकल तरीके से दूसरे भाग के बारे में बात किया करते थे कि दूसरा भाग बना तो कैसा होगा मेरा करैक्टर किस प्रकार किस तरह उसका हिस्सा हो सकता है मुझे भी फिलहाल उतना ही मालूम है जितना आप लोगों को लेकिन मुझे इतना पता है कि जब फ्रेंचाइजी में किरदार पॉपुलर हो जाते हैं तो उनके मरने के बाद भी उनको वापस लाया जाता है.