Thursday, December 8, 2022

Deepti Sharma : इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने Deepti Sharma को बताया चीटर, लोगों ने लगा दी क्लास..

भारतीय महिला क्रिकेट (India women’s national cricket team) टीम ने तीन वनडे मैचों (ODI match) की सीरीज के आखिरी मुकाबले में इंग्लैंड को 16 रन से हराकर सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर लिया। यह मैच महान तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी का आखिरी मैच था। लेकिन मैच के आखिरी समय में Deepti Sharma के एक रनआउट को लेकर बात होने लगी। लॉर्ड्स में Deepti Sharma द्वारा नॉन-स्ट्राइकर एंड पर किया गया यह रनआउट ‘मांकडिंग’ था। अब इसे लेकर वाद विवाद का दौर शुरू हो चूका है। और हर तरफ बहस छिड़ी हुई है।

Deepti Sharma

Deepti Sharma की बहस में कूदे पाकिस्तानी क्रिकेटर!

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद आसिफ अब इस बहस में शामिल हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट। इस ट्वीट में उन्होंने Deepti Sharma को चीटर कहा है। उन्होंने ट्वीट में कहा कि हम साफ तौर पर देख सकते है कि उनका गेंद फेंकने का कोई इरादा नहीं था, वो नॉन–स्ट्राइकर पर खड़ी बल्लेबाज को ही देख रही थी,ताकि वो चीट कर सके. यह पूरी तरह से अनफेयर हैं। आसिफ के इसी ट्वीट के बाद वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और फिर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Read More: Deepti Sharma: दीप्ति शर्मा के रन आउट करने पर तिलमिला उठा अंग्रेज,हिंदुस्तान को पढ़ाने लगा रूल..

अपने गिरेबान में झाँकने की मिली नसीहत!

भारतीय प्रशंसकों ने मोहम्मद आसिफ पर निशाना साधा है। उन्हीं द्वारा की गयी फिक्सिंग की याद दिलाई। साल 2010 में पाकिस्तान का यह पूर्व गेंदबाज मैच फिक्सिंग करने के बाद जेल गया था और उसपर 7 साल का बैन भी लगा था। इसी बात पर लोगों ने कहा की वह इतनी हिम्मत कहां से लेकर आए। एक यूजर्स ने लिखा कि वो इंसान जो अपने देश को धोखा दिया पैसे के लिए , अब वो जेंटलमैन वाली बात कर रहा है. वहीं एक और यूजर्स ने कहा कि फिक्सर गेम स्पिरिट की बात कर रहा है. एक ने कहा कि हां, मैच फिक्सिंग गेम का रियल स्पिरिट हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular