1 जनवरी 2014 को इन राशि वालो की पलटेगी किस्मत,माँ लक्ष्मी होगी मेहरबान बरसेगा पूरे साल पैसा।

हर व्यक्ति चाहता है कि उसका जीवन सुखमय हो और आर्थिक स्थिति मजबूत हो। मां लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है. जिस व्यक्ति पर देवी लक्ष्मी की कृपा होती है उसे जीवन में सभी प्रकार की खुशियां प्राप्त होती हैं। कुछ ही दिनों में नया साल शुरू होने वाला है.

ज्योतिष गणना के अनुसार नए साल में कुछ राशियों के लोगों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी। इन राशि वाले लोगों की सोई हुई किस्मत भी जाग जाएगी। ये लोग राजा की तरह जीवन व्यतीत करेंगे और इनके जीवन में किसी भी कष्ट की कोई कमी नहीं होगी। आइए जानते हैं नए साल में किन राशियों पर रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा।

मेष-

आत्मविश्वास बढ़ेगा. कार्यस्थल पर आपके द्वारा किये गये कार्यों की सराहना होगी। आर्थिक लाभ होगा। आय के स्रोतों में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से राहत मिलेगी। कार्य में सफलता प्राप्त होगी। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा।

मिथुन-

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। काम में सफलता पाने के लिए आपको अधिक मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। लेन-देन के लिए समय शुभ है। निवेश से लाभ होगा। नौकरी और बिजनेस में तरक्की के योग हैं. मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

कन्या-

आर्थिक समस्याओं से मुक्ति मिलेगी। नौकरी और बिजनेस के लिए समय शुभ है। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। मित्रों से सहयोग मिलेगा. आपके द्वारा किये गये कार्यों की सराहना होगी।

धनु-

सौभाग्य अवश्य घटित होगा। आर्थिक लाभ होगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आपको बहुत सम्मान मिलेगा. पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। निवेश से लाभ होगा।