आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव ने ढाया कहर, 35 M लोग देख चुके है इसको

0
306
Nirahua and Amrapali Dubey Bhojpuri SONG PHAGUA MEIN FATATA JAWANI

Nirahua and Amrapali Dubey Bhojpuri SONG: भोजपुरी सिनेमा के नए भोजपुरी गाने, जिसमे आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल निरहुआ की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। उनकी जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोडियों में से एक है। इनकी फेमस जोड़ी को देखने के लिए दर्शक लाइन में खड़े रहते है और इनकी फ़िल्म हो या कोई गाना इनके फैन्स देखने के लिए बेताब रहते है।

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, आम्रपाली ओर दिनेश लाल यादव का नया गाना जिसमे ये हिट जोड़ी रोमांस करते नज़र आ रही है । गाने के शब्द “फगुआ में फटता जवानी” है जो यू ट्यूब पर अपना जलवा बनाये हुए है। इस गाने को बाथरूम में रोमान्स करते हुए फिल्माया गया है, जिसमे आम्रपाली की आदये दिखाई जा रही है जो दिनेश लाल यादव निरहुआ को रिझा रही है। इस को इतना ज्यादा देखा जा रहा है कि ये गाना एक सेंसेशन बन गया है, लगभग 3 करोड़ बार देखा जा चुका है।

Nirahua and Amrapali Dubey Bhojpuri SONG PHAGUA MEIN FATATA JAWANI-

गाना इतना शानदार है और उस पर आम्रपाली दुबे की जबदस्त आदाये हर किसी को दीवाना बना देती है। अगर आम्रपाली दुबे ओर दिनेश लाल यादव के अलावा भी कोई और जोड़ी है तो वो है पवन सिंह और अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जो भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ी है और जिनकी फिल्मे हिट ही होती है।