Monday, January 30, 2023

Netherlands की लड़की बिहारी बाबू को दे बैठी दिल! हिन्दू रीती-रिवाज़ों से रचाई शादी…

देशभर में शादी का माहौल चल रहा है। इस शादी के सीज़न में एक अनोखी शादी का किस्सा सामने आया है। इस शादी की कहानी को पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे। क्योंकि नीदरलैंड (Netherlands) की एक लड़की ने एक भारतीय लड़के से शादी कर ली है। दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाज से हुई थी। इन दोनों की शादी के चर्चे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। आइये बताते हैं आपको की कैसे जुड़ा नीदरलैंड का बिहार से रिश्ता।

Netherlands
कैसे हुई मुलाकात?

भारत में बिहार राज्य में रहने वाले आदि और नीदरलैंड में रहने वाली मायरा पहली बार 2015 में ऑस्ट्रेलिया में मिले थे। आदि ऑस्ट्रेलिया में मास्टर्स की पढ़ाई कर रहा था, जबकि मायरा अपनी कामकाजी छुट्टी के लिए वहाँ थी। सौभाग्य से दोनों एक ही जगह रहते थे। इस बार दोनों ने एक साथ ऑस्ट्रेलिया घूमने का फैसला किया था। दोनों ऑस्ट्रेलिया घूमने के बाद एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। लेकिन एक जगह शिफ्ट होने में दिक्कत होती थी। इसलिए दंपति ने नीदरलैंड जाने की योजना बनाई। आदि जून 2020 में मायरा के पास चले और वहीं रहने लगे। इसी बीच उन्होंने परिणय सूत्र में बंधने का फैसला कर लिया था।

Read More: Bihar: अनजानी शादी में खाना खाने घुसा युवक ! फिर दूल्हे ने किया जो उसपर नहीं होगा यकीन! रिएक्शन ने जीता सबका दिल…

Netherlands
Netherlands to Bihar: अनोखी है ये लव स्टोरी!

आदि और मायरा ने शादी करने का फैसला कर लिया था। दोनों ने अपने-अपने घरवालों से चर्चा की.दोनों परिवारों की रजामंदी मिलने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. दोनों ने भारत में हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की थी। इस शादी की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। इस जोड़े ने लेट्स मीट अब्रॉड नाम से एक YouTube चैनल भी शुरू किया। इस यूट्यूब चैनल के करीब 42 हजार सब्सक्राइबर हैं। वहीं, इस कपल के इंस्टाग्राम पेज पर करीब 11 हजार फॉलोअर्स हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular