क्या बीजेपी नमिता के रूप में तमिलनाडु को देगी नई जयललिता?

0
147
namitha-join-bjp-here-here-unknown-facts-2
Pic Credit - Google Images
namitha-join-bjp-here-here-unknown-facts-3
Pic Credit – Google Images

लोकप्रिय तमिल फिल्म अभिनेत्री नमिता ने बीजेपी का दामन धाम लिया हैं, जी हां शनिवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में इस अभिनेत्री ने बीजेपी की सदस्यता ली है. आपको बता दें की नमिता मूल रूप से गुजराती हैं.

2001 में नमिता ने मिस सूरत का खिताब आपने नाम किया था, वहीं 2001 में वह मिस इंडिया की रनर-अप भी रहीं. उसके बाद उन्होंने तमिल फिल्मों में काम करना शुरू किया और तब से ही वह तमिलनाडु में बस गयी.

तमिलनाडु में नमिता की फैन फोल्लोविंग बहुत ज्यादा हैं, कुछ लोगों ने तो यह भी कयास लगाने शुरू कर दिए हैं की तमिलनाडु को अपनी अगली जयललिता मिल गयी है. जो की भविष्य में तमिलनाडु की मुख्यमंत्री बन जाएगी. फिलहाल सफर बहुत लम्बा हैं इसलिए अपनी पार्टी बनाने के बजाए बीजेपी के टिकट से ही चुनाव लड़ने की त्यारी हैं.

आपको बता दें की यह पहले द्रमुक पार्टी में शामिल हुई लेकिन एक फिल्म में की शूटिंग के दौरान नमिता ने अभिनेत्री नयनतारा के खिलाफ कुछ अपशब्दों का प्रयोग किया था. बस इस बात से पार्टी की जमकर आलोचना हुई और द्रमुक ने पार्टी से नमिता को निष्कासित कर दिया.

उसके बाद भी नमिता ने राजनीती का दामन नहीं छोड़ा और जून में अन्नाद्रमुक में शामिल होने की खबरों में फिर एक बार नीता ने सुर्खियां बटौरी. बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जो देश और राज्यों में अपनी पकड़ मजबूत करती जा रही है.

राज्य में भले ही वह सरकार बनाने में नाकाम रह जाये लेकिन आपने विधायकों की संख्यां बढ़ाने में नाकाम नहीं होती. ऐसे में नमिता ने तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक से अस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल होने का फैसला लिया. बीजेपी में शामिल होने के बाद नमिता ने ब्यान दिया की, “प्रधानमंत्री नरेंद, मोदी राज्य के कल्याण के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. यही कारण है कि वह भाजपा में शामिल हुयीं.”