Tuesday, September 27, 2022

“भारत एक सनातन देश है और PM मोदी इसके सनातनी प्रधानमंत्री हैं”- नागालैंड के इस मंत्री का भाषण हो रहा वायरल!

नगालैंड के मंत्री Temjem Imna Along इन दिनों चर्चा में हैं. उनके एक के बाद एक कई वीडियो वायरल हुए हैं. Temjen Imna Along नगालैंड के उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री और राज्य की बीजेपी इकाई के अध्यक्ष हैं.

वीडियो वायरल होने पर चर्चा में आए !

Temjem Imna Along का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की है। उन्होंने कहा की ये देश सनातन देश है और हमारे प्रधानमंत्री एक सनातनी प्रधानमंत्री हैं। वे आगे बोलते हैं की उनके मार्गदर्शन में आज हमारा देश आगे बढ़ रहा है। नगालैंड के मंत्री ने बेहद ही सलीके से सनातन होने का मतलब बताया। उन्होंने कहा की सनातन का स्वरूप सबको साथ लेकर चलने का है। मंत्री ने आगे कहा की वे खुदको सनातनी के भांति देखते है जो सब को साथ लेकर चले।उन्होंने ये भी कहा की बाकी धर्मों को भी सनातनी स्वरूप का स्वीकार भी करना चाहिए और समझना चाहिए।

नागालैंड के मंत्री ने आगे कहा की अगर ये देश सनातनी नही होता तो लोग आज यहां नही होते। इसके साथ ही उन्होंने सभी हिंदू भाइयों और बहनों को नमन भी किया। इसका कारण उन्होंने सनातनी विचारधारा को बताया। उन्होंने आगे कहा की ये देश पूरे विश्व के लिए उदाहरण है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष हैं Temjem Imna Along!

41 साल के तेमजेन इमना अलॉन्ग नागालैंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष हैं। उन्हें 2018 में नागालैंड विधान सभा चुनाव में अलोंगटाकी निर्वाचन क्षेत्र से चुना गया है। वह 2018 से सरकार में उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री हैं। खास बात ये है कि उनकी हिंदी सुनकर आप भी फैन हो जाएंगे। तेमजेन काफी अच्छी हिंदी बोलते हैं। जिस वक्त उन्होंने हिंदी में छोटी आंख की खूबियां गिनाईं तो वो सोशल मीडिया पर सनसनी बन गए थे । लोग उनकी स्माइल और उनकी हिंदी दोनों की खूब तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। इंटरनेट पर लोग उनकी पत्नी को सर्च करने में लगे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular