Tuesday, September 27, 2022

बरेली: सब्ज़ियों पर टॉयलेट कर बेचता था मुस्लिम शक्श, सच जानने के बाद …

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक बड़ा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक बुजुर्ग सब्जी बेचने वाला सब्ज़ियों पर टॉयलेट कर उसे अपने ग्राहकों को बेचता था. बुजुर्ग का नाम शरीफ है. कार में कुछ लोगों ने इस मामले की वीडियो बना ली. बताया जा रहा है कि शरीफ करीब 35 साल से सब्जियां बेचने का काम कर रहा है. जब उससे सब्जियां खरीदने वालों को इस मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने सब्जी बेचने वाले की जमकर पि टाई कर दी. उसके बाद आरो पित शरीफ को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने बुजुर्ग को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद आरो पित बुजुर्ग मामले पर सफाई देने लगा कि वह ठेले का सहारा लेकर टॉयलेट कर रहा था.

जानकारी के अनुसार, इज्जतनगर इलाके के कर्मचारी नगर निवासी हिंदू जागरण मंच के दुर्गेश कुमार गुप्ता जनकपुरी में कैलाश हॉस्पिटल के पास से निकल रहे थे और इस दौरान उन्होंने किसी काम के लिए अपनी गाडी रोकी तभी उनकी नजर इस सब्जी बेचने वाले बुजुर्ग पर गई. उन्होंने देखा कि सब्जी बेचने वाला बुजुर्ग ठेले के नीचे रखी सब्जियों पर टॉयलेट कर रहा था. उन्होंने इस घट ना का वीडियो बना लिया और उसके बाद सब्जी विक्रेता से मामले की पूछताछ करने लगे. जिस पर उसने कहा कि उसका नाम शरीफ है और वह परतापुर चौधरी थाना इज्जतनगर का रहने वाला है. जब दुर्गेश ने शरीफ से सब्जियों पर टॉयलेट करने की बात पूछी तो वह उल्टा उन पर ही भड़क गया.

दुर्गेश ने उस शक्श से कहा कि उनके पास इस मामले का वीडियो है. इसके बाद भी वह अपनी गलती नहीं मान रहा था. वहीं आसपास के लोग भी दोनों में झगड़ा होता मौके पर एकत्र हो गए. लोगों द्वारा पूछे जाने पर दुर्गेश ने पूरा मामला बताया और सबूत के तौर पर लोगों को घटना का वीडियो भी दिखाया. यह देख शरीफ की मदद करने आए लोग उस पर टूट पड़े. लोगों का कहना कि न जाने कितने लोग उस पर भरोसा करके सब्जियां खरीदते हैं. इस हरकत पर गुस्साए लोगों ने बुजुर्ग को पी टने के बाद उसे प्रेमनगर थाने की पुलिस को सौंप दिया.

पुलिस ने दुर्गेश की शिकायत के आधार पर सब्जी विक्रेता के खिलाफ सांप्र दायिक माहौल बिगाड़ने, धार्मिक भावनाएं आहत करने व संक्रमण फैलाने की धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. शरीफ से सब्जियां खरीदने वालों का कहना है कि लोग सब्जी विक्रेता की उम्र और मेहनत देख कर उससे सब्जियां खरीदते थे. वहीं इस पूरे मामले पर शरीफ के बेटे ने बताया कि उसके अब्बू 35 सालों से सब्जियां बेचने का काम करते हैं, लेकिन कभी भी इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली. SSP स्त्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि सब्जी विक्रेता से मामले पर पूछताछ की जा रही है. वीडियो में आ रोपी ठेले के नीचे रखी सब्जियों पर टॉयलेट करता दिख रहा है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular