मुकेश अंबानी के पास है ऐसी कार जो अपने आप गिरगिट की तरह बदलती है रंग,कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश।

MUKESH AMBANI CAR: मुकेश अंबानी भारत के ही नहीं बल्कि एशिया के बीच सबसे अमीर व्यक्ति बन चुके हैं उनकी संपत्ति भी 8 लाख करोड़ से अधिक मानी जाती है वहीं उनके कंपनी रिलायंस का मार्केट वैल्यू भी 16 लाख करोड़ से अधिक का है. वैसे तो मुकेश अंबानी काफी साधारण से लगते हैं लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद ही लग्जरियस जिंदगी जी रहे हैं उनके पास आज के समय में किसी भी चीज की कोई भी कमी नहीं है वहीं दूसरी ओर देश की सबसे बड़ी कार कलेक्शन भी मुकेश अंबानी के पास ही मौजूद हैं कई अमीर लोग भी दिन कारों को खरीदने का सपना देखते रहते हैं वह गाड़ियां भी मुकेश अंबानी के पास है.

आज हम आपको एक अतरंगी गाड़ी के बारे में भी बताने वाले हैं क्योंकि हाल ही में मुकेश अंबानी को एक ऐसी गाड़ी में भी देखा गया है जो अपने रंग को बदल लेती है जब से यह खबर इंटरनेट पर आई है तब से लोगों के बीच काफी ज्यादा जिज्ञासा भी हो रही हैं कि आखिरकार क्या कोई ऐसी गाड़ी भी होती है? वैसे आपको बता दे कि मुकेश अंबानी के पास एक से बढ़कर एक गाड़ियां हैं जिनमें Range Rover Autobiography, Rolls Royce Cullinan, Bentley Bentayga, Lamborghini Urus, Mercedes G Wagon, Ferrari जैसी कई कारे मौजूद है.

लेकिन वायरल हो रही वीडियो की बात करें तो मुकेश अंबानी की बेंटले कार अपना कलर बदलती हुई नजर आई है और वीडियो में देखा भी जा सकता है कि बेंटले हर एक कलर से पर्पल कलर में बदल चुकी है यहां बता दे कि यह कोई कलर का कमाल नहीं है बल्कि इसके ऊपर Psychedelic Wrap लगा हुआ है और इसी की वजह से रोशनी पढ़ते ही यह गाड़ी अपना रंग बदल लेती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)