Monday, January 30, 2023

“माता-जी, पिता-जी से बड़ा… “Mukesh Ambani ने छात्रों को दिया बेहतरीन सन्देश! पूरी बात सुन आप भी करेंगे वाह-वाही…

Reliance इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष Mukesh Ambani ने छात्रों को उनके जीवन में माता-पिता के महत्व की सराहना करने और समझने के लिए याद दिलाने के लिए एक अनूठा तरीका चुना। पिछले सप्ताह पंडित दीनदयाल ऊर्जा विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह को संबोधित करते हुए, श्री अंबानी ने स्नातक छात्रों से कहा कि उनके प्रयासों को उनके माता-पिता और परिवार ने साझा किया जिन्होंने उनका समर्थन किया।

Mukesh Ambani ,What is more dependable than 4G and 5G
दीक्षांत समारोह में छात्रों को किया सम्बोधित!

पंडित दीनदयाल ऊर्जा विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह को संबोधित करते हुए Mukesh Ambani ने कहा “मैं आपको आपकी भाषा में कुछ बताता हूँ – युवाओं की भाषा। आजकल हर युवा 4G और अब 5G के लिए उत्साहित है। लेकिन माता जी और पिता जी से बड़ा इस दुनिया में कोई ‘G’ नहीं है। वे थे, हैं, और हमेशा आपकी ताकत और समर्थन के सबसे भरोसेमंद स्तंभ बने रहेंगे,। “आज आपका दिन है। आर्क लाइट्स आप पर हैं। लेकिन पंखों में खड़े आपके माता-पिता और बुजुर्ग हैं … यह उनके लिए भी एक बहुत ही खास दिन है। वे बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आप मंच पर जाएं और आपका स्वागत करें। स्नातक प्रमाणपत्र। यह उनका आजीवन सपना रहा है।

Read More: Mukesh Ambani ने खरीदा Antilia से भी शानदार घर, घर की कीमत और खासियत जान संभाल नहीं पाएंगे होश….

Mukesh Ambani ने छात्रों को दिया बड़ा सन्देश!

आपको यहां लाने के लिए उन्होंने जो संघर्ष किया और जो बलिदान दिया, उसे कभी मत भूलिए। आपकी सफलता में उनका योगदान अतुलनीय है,” उन्होंने कहा। श्री अंबानी ने कहा कि उन्हें “आश्वस्त” था कि देश भर से भारत के उज्ज्वल युवा दिमाग 2047 तक $ 3 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था से $ 40 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था तक बढ़ने में मदद करेंगे। आपको बता दें Reliance Jio ने देश भर के कई शहरों में सफलतापूर्वक 5G सेवाओं की शुरुआत की है। पिछले सप्ताह पंडित दीनदयाल ऊर्जा विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह को संबोधित करते हुए, श्री अंबानी ने स्नातक छात्रों से कहा कि उनके प्रयासों को उनके माता-पिता और परिवार ने साझा किया जिन्होंने उनका समर्थन किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular