Thursday, December 8, 2022

Moradabad News: “अम्मी दवाई लेने बाहर जाती हैं तो घर पर अब्बू करते थे मेरे साथ ये काम..”- बेटी ने बताई पूरी कहानी

Moradabad News: कहते है पिता-पुत्री का रिश्ता सबसे पवित्र होता है। एक पिता अपनी बेटी का हीरो होता है। और बेटियां तो पापा की परी होती ही हैं। हमारे देश में कई ऐसे उद्धरण भी हैं जिसमे एक पिता पूरे समाज से लड़ता है। सिर्फ अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए। लेकिन कई गिरे लोग ऐसे भी होते है जो समाज को दूषित करते है। ऐसी ही एक खबर आयी है उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से(Moradabad News)।

Moradabad News

मुरादाबाद से आयी शर्मसार करने वाली खबर! (Moradabad News)

यूपी में मुरादाबाद के कांठ थाना क्षेत्र में पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार कर देना वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग ने अपने ही पिता (अब्बू) पर दु ष्कर्म का आ रोप लगाया है। पी ड़िता का कहना है कि उसका पिता (अब्बू) एक साल से उसका शो षण कर रहा है। यही नहीं विरोध करने पर वह मा रने की धम की भी देता था। पी ड़िता की गुहार पर पुलिस ने आरो पी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

1 साल से कर रहा था ये काम!

17 साल की इस नाबा लिग लड़की का आ रोप है कि उसका पिता (अब्बू) पिछले 1 साल से ये कृत्य करता आ रहा है। जब मां दवाई लेने बाहर जाती थी तो वह वारदात को अंजाम देता था। इस दौरान वह किसी को कुछ भी बताने पर मां(अम्मी), भाई और बहन को मा र देने की धम की भी देता था। इसी डर से सच बताने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी। पी ड़िता ने बताया की 23 सितंबर की रात को भी उसने जबरदस्ती करने की कोशिश की। इस दौरान विरोध करने पर उसने नाबा लिग बेटी के साथ मा रपीट की। बेटी की आवाज सुनकर उसकी खाला (मौसी) और मां (अम्मी )मौके पर पहुंची। जिसके बाद आ रोपी और परिजनों में काफी कहासुनी हुई।

केस दर्ज होते ही अब्बू फरार!

आपको बता दें की जैसे ही आ रोपी अब्बू को लगा कि परिवार व बेटी उसकी घिनौनी करतूतों की शिकायत पुलिस में देगी, वो घर से भाग निकला। जिसके बाद पी ड़िता और उसकी मां (अम्मी) थाने पहुंची और आ रोपी के खिलाफ शिकायत की। नाबा लिग की तहरीर पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। मामले में एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा का कहना है कि “आ रोपी पिता द्वारा पिछले 1 साल से बेटी के साथ दुरा चार किया जा रहा था। पी ड़िता की मां (अम्मी)ने बताया कि उसके पति ने कल रात भी बच्ची के साथ दुराचार करने का प्रयास किया था। इस बात पर घर में लड़ाई हुई तो पति घर से फरार हो गया”.

RELATED ARTICLES

Most Popular