Thursday, December 8, 2022

Moradabad: श्याम बन समीर, हिन्दू युवतियों के साथ करता था ये काम! सच सामने आने पर…

देश भर में युवकों द्वारा धर्म छुपा कर हिन्दू युवतियों को फंसाने का मामला लगातार बढ़ता चला जा रहा है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के Moradabad से। यहां एक लड़की के परिजनों ने दूसरे धर्म के युवक पर बहला-फुसला कर अपने प्रेम जाल में फंसाने का मामला सामने आया है। यहीं नहीं पीड़िता के परिवार ने युवक द्वारा पैसे ऐंठने की भी बात कही है।

Moradabad
पीड़ित परिवार ने दर्ज कराई शिकायत!

दरअसल, ये घटना Moradabad के जिले के थाना कटघर क्षेत्र की है। वहीं, कटघर इलाके के कुछ लोगो ने एक समीर नाम के युवक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। इन लोगो का आरोप था कि पकड़ा गया युवक समीर मुस्लिम है और सोशल मीडिया पर अपना हिन्दू नाम श्याम लिख कर हिन्दू युवतियों को बहला-फुसला कर उनसे पैसा वसूलने के काम कर रहा था। इस दौरान आरोपी समीर ने उनकी बेटी के साथ भी ऐसा ही किया। जहां उसने उनकी बेटी को धर्म परिवर्तन करने के लिए बाध्य कर रहा था। जिसके बाद इसे बुला कर पुलिस को सौप दिया है।गहनता से जांच-पड़ताल की जा रही है।

Read More: दुनिया का वो देश जहां नहीं है मुस्लिम आबादी! इस नाम से थे अब तक सभी अंजान…

Moradabad
Moradabad की है ये घटना!

इस पूरे मामले में पीड़ित के परिवार के द्वारा एक शिकायत मुरादाबाद जिले के कटघर थाने में दी गई है। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस दर्ज मुकदमे में जांच-पड़ताल कर रही है। इसके साथ ही पूरे केस में युवक को हिरासत में लेकर जेल भेजने की कार्यवाही को पुलिस के द्वारा अंजाम दिया जा रहा है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 384,506 में मुकदमा दर्ज किया गया है।एसपी सिटी ने बताया कि कुछ लोगों को द्वारा एक लड़के को पकड़ कर थाने में लाया गया है। जिस पर परिवार के लोगों का आरोप कि आरोपी अपना नाम बदल कर युवती को बहला फुसलाकर ब्लैकमेल कर रहा था। साथ ही उससे लगातार पैसे मांगे जा रहे थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular