Monday, January 30, 2023

Monkey Viral Video: बन्दर को मिल गया अदरक का स्वाद! शख्स ने बंदर को खिलाया अदरक, फिर जो हुआ …

Monkey Viral Video: हिंदी में, “बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद” मुहावरा काफी लोकप्रिय है और इसका मतलब है कि कोई ऐसी चीज की पेशकश करके अपना समय बर्बाद कर रहा है जो किसी के लिए सहायक या मूल्यवान है जो नहीं करता है इसकी सराहना करें या इसे समझें। हालाँकि, किसी ने इस वाक्यांश को बहुत गंभीरता से लिया और स्वाद के लिए बंदरों का एक गुच्छा अदरक की पेशकश की। उसी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और लोग इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किए जाने के बाद यह वीडियो वायरल हो गया।

अदरक खाकर बन्दर ने दिया ग़जब का रिएक्शन!

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति अदरक के एक बड़े टुकड़े के साथ बंदरों के समूह के पास जा रहा है और उन्हें इसका स्वाद चखने की कोशिश कर रहा है। फिर उनमें से एक बंदर खाने के लिए अदरक का एक टुकड़ा तोड़ता है। जैसे ही बंदर ने अदरक को अपने मुंह में डाला और उसका स्वाद चखा, उसने तुरंत अदरक फेंक दी और अजीब सा चेहरा बना लिया। वीडियो ने लोगों के बीच हंसी बिखेर दी है और नेटिज़न्स इसे पसंद कर रहे हैं।

Read More: गाय को घर लाते ही बदली इस परिवार की किस्मत, खरीदा करोड़ो का बंगला, राजसी ठाट से रहती है ये गाय …

Monkey Viral Video: Video Of A Monkey Tasting Ginger Is Going Viral
Monkey Viral Video सोशल मीडिया पर जमकर मचा रहा है धूम!

आपको बता दें की इस Monkey Viral Video: को 25 हज़ार से अधिक बार देखा जा चुका है और लोग इस तरह के कमेंट पोस्ट कर रहे हैं, “अब से बंदर कभी अदरक का स्वाद भी नहीं लेगा”, “ओह.. अदरक खाने वाले बंदर का चेहरा”, “हाहाहा बेचारा उसने कुछ स्वादिष्ट की उम्मीद की थी” और कई अधिक। जानकार मानते हैं कि बंदर घने जंगल में रहते हैं और वह तरह-तरह कि फूल-पत्तियां और वनस्पतियों का स्वाद चखता है लेकिन अदरक जमीन के अंदर पैदा होता है जो कि एक तरह का तना है। बंदरों की पहचान नहीं होती कि इसका इस्तेमाल कब और कैसे होता है। एक शोध में पाया गया है कि बंदरों को स्वाद समझ नहीं आता है। हालांकि जांच में ये कहा गया कि अदरक का स्वाद तो इंसान ठीक से समझ नहीं पाता।

RELATED ARTICLES

Most Popular