MG Comet EV: बॉलीवुड हीरो सुनील शेट्टी ने खरीदी ऐसी इलेक्ट्रिक कार जो 519 रु के खर्चे में चलती है पूरे एक महीना।

MG Comet EV: आज के समय में भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहन की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है और इसकी वजह यह है कि आज के समय में लोग भी पेट्रोल और डीजल की विकल्प की जगह पर इलेक्ट्रिक व्हीकल को लेना पसंद कर रहे हैं. आम लोगों के बाद आप बॉलीवुड में भी इलेक्ट्रिक व्हीकल का क्रेज बढ़ता हुआ नजर आ रहा है इस कड़ी में अब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी अपनी पहली इलेक्ट्रिक कर खरीद ली है.

सुनील शेट्टी ने अपने वाहनों के काफिले में अब एमजी कॉमेट इलेक्ट्रिक व्हीकल को बतौर पहली इलेक्ट्रिक कर के तौर पर शामिल कर लिया है उन्होंने सोशल मीडिया पर भी इस गाड़ी के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर किया है जहां दूसरे बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने गेराज में करोड़ों की लग्जरी कारों को शामिल कर रहे हैं तो वहीं सुनील शेट्टी ने अपने गेराज में सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कर खरीदी है.

वही आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी का दावा है कि इस गाड़ी की रनिंग कॉस्ट मैच 519 प्रति महीने की है यानी कि हर महीने रोज चार्जिंग के लिए आपको मैसेज ₹17 खर्च करने पड़ते हैं और यह कास्ट 1000 किलोमीटर ड्राइव के अनुसार है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

MG Comet EV की कीमत

7.98 लाख रुपये से 10.63 लाख रुपये तक की एक्स-शोरूम कीमत के साथ, एमजी कॉमेट ईवी न केवल वैल्यू फॉर मनी पैकेज है, बल्कि यह स्पेसिफिकेशन और वारंटी के मामले में भी बहुत अच्छा है। 8 साल या 1,20,000 किमी की दावा की गई बैटरी वारंटी के साथ, यह उपयोगकर्ताओं में विश्वास पैदा करता है। कंपनी कॉमेट ईवी के लिए विस्तारित वारंटी और सेवा पैकेज के 80 से अधिक विकल्प प्रदान करती है। जिसकी शुरुआत मात्र 5,000 रुपये से होती है. इसके अतिरिक्त, एमजी एक बायबैक प्रोग्राम भी प्रदान करता है, जो ग्राहकों को 3 साल के बाद मूल एक्स-शोरूम कीमत का 60% बायबैक देता है।

MG Comet EV Features

कॉमेट ईवी के साथ सुरक्षा एक प्राथमिकता बनी हुई है, जो बेहतर सुरक्षा के लिए 17 हॉट स्टैम्पिंग पैनल से सुसज्जित उच्च गुणवत्ता वाले बॉडी शेल के साथ आती है। सुरक्षा सुविधाओं में डुअल फ्रंट एयरबैग, एबीएस + ईबीडी, रियर पार्किंग कैमरा सेंसर और ISOFIX चाइल्ड सीट शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, इसका आई-स्मार्ट सिस्टम 55 से अधिक कनेक्टेड कार फीचर्स और 100+ वॉयस कमांड के साथ आता है, जिसे 10.25” हेड यूनिट और फ्लोटिंग ट्विन डिजिटल क्लस्टर डिस्प्ले के माध्यम से नियंत्रित किया जा सकता है।