Thursday, December 8, 2022

MCD Elections के साथ Gujarat में चुनाव से केजरीवाल को फायदा या नुकसान!आंकड़े चौकाने वाले…

MCD Elections: दिल्ली में नगर निगम के चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार तेज़ी से चल रहे हैं। नगर निगम चुनावों का मतदान 4 दिसंबर को होगा तो वहीं चुनाव की मतगणना 7 दिसंबर को कराई जाएगी। इसी के साथ ही गुजरात में भी विधानसभा चुणाव होने है। Gujarat में 1 और 5 दिसंबर को वोटिंग होनी है. जबकि नतीजे 8 दिसंबर को सामने आएंगे। इसी कड़ी में एक सर्वे में इन चुनावों में आम आदमी पार्टी की स्थिति का बड़ा खुलासा हुआ है।


सर्वे में दिखा Gujarat की जनता का मूड!

Gujaratमें 2,666 लोगों से बात की गई है। सर्वे में मार्जिन ऑफ एरर प्लस माइनस 3 से प्लस माइनस 5 प्रतिशत है। सी वोटर ने इस सर्वे में सवाल पूछा कि MCD के साथ गुजरात में चुनाव से आप को फायदा या नुकसान? इस सवाल के बेहद चौंकाने वाले जवाब मिले हैं। सर्वे में 41 प्रतिशत लोगों ने कहा कि MCD के साथ गुजरात में चुनाव से आप को फायदा होगा। सर्वे में 40 प्रतिशत लोगों ने कहा कि MCD के साथ गुजरात में चुनाव से आप को नुकसान होगा। जबकि 19 प्रतिशत लोगों का मानना है कि MCD के साथ गुजरात में चुनाव से कोई असर नहीं होगा।

Read More: MCD Election में नहीं मिला टिकट तो टावर पर चढ़ गए AAP नेता हसीब उल हसन! देखें वीडियो..

MCD Elections
MCD Elections का Gujarat की जनता पर कितना होगा असर!

सर्वे के अनुसार गुजरात की जनता पर MCD Elections का कुछ प्रभाव हो सकता है। सर्वे के नतीजे पूरी तरह से लोगों से की गई बातचीत और उनके द्वारा व्यक्त की गई राय पर आधारित हैं।पंजाब विधानसभा चुनाव में जीत से उत्साहित आम आदमी पार्टी ने इस बार गुजरात में पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच दिल्ली में भी नगर निगम का चुनाव हो रहा है। दोनों ही जगह आप के सामने बीजेपी के रूप में बड़ी चुनौती है। अब देखना होगा कि आप इन दोनों चुनावों में कैसा प्रदर्शन करती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular