Thursday, December 8, 2022

MCD Election में नहीं मिला टिकट तो टावर पर चढ़ गए AAP नेता हसीब उल हसन! देखें वीडियो..

MCD Election: राजधानी दिल्ली में होने वाले नगर निगम के चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी ने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। इसमें दो चरणों में 250 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की गयी है।इसमें से कई नेताओ की टिकट भी काटी गयी है। जिस वजह से इन नेताओ की नाराज़गी धीरे-धीरे सामने आ रही है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के एक नेता टिकट ना मिलने की वजह से इतने नाराज़ हो गए की सीधे टावर पर चढ़ गए। ये नेता हैं हसीब उल हसन। आपको बता दें की पार्टी द्वारा उन्हें निगम में पार्षद मनोनीत किया गया था। लेकिन इस बार के चुनाव में उन्हें टिकट नहीं मिल पाया।

MCD Election
टिकट न मिलने की वजह से टावर पर चढ़ जताई नाराज़गी!

आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व पार्षद हसीब उल हसन MCD Election में टिकट न मिलने की वजह से हाई टेंशन वायर टावर पर चढ़ गए। उन्होंने पार्टी की गलत नीतियों के विरोध में शास्त्री पार्क मेट्रो के सामने हाई टेंशन वायर टावर पर चढ़ नाराज़गी जताई। उनका कहना है कि पार्टी ने उन्हें टिकट भी नहीं दिया और पेपर भी रखवा लिए गए हैं। हसीब ने पेपर वापस न मिलने पर प्राण त्यागने की धमकी भी दी है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में आप नेता टॉवर पर लटके हुए दिखाई दे रहे हैं।

Read More: गांधी परिवार के “कटप्पा” हैं मल्लिकार्जुन खड़गे? राहुल-प्रियंका के हैं पिता..

7 दिसंबर को आएंगे MCD Election के नतीजे!

आपको बता दें की MCD Election 4 दिसंबर से शुरू हो रहे है। इन चुनावों के परिणाम 7 दिसंबर को घोषित किये जायेंगे। दिल्ली नगर निगम में कुल 250 सीटें हैं। इन सीटों पर 4 दिसंबर को सुबह 8 बजे से शाम साढ़े 5 बजे तक वोटिंग होगी। इससे पहले आप ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची भी जारी की थी। इस लिस्ट में पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम का नाम शामिल करने को लेकर बीजेपी लगातार निशाना साध रही थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular