राजस्थान में मायावती ने अपने MLA को जारी किया व्हिप,गहलोत के विरुद्ध वोट करो,सरकार बचनी नही चाहिए…

0
385

Mayawati issues whip to her MLA: राजस्थान को लेकर कांग्रेस की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है! राजस्थान की सियासत में जहां एक तरफ अशोक गहलोत राज्यपाल से विधानसभा सत्र बुलाने की मांग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने राज्य में अपने 6 विधायकों के लिए व्हिप जारी कर दिया है! बीएसपी ने अपने विधायकों से अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कांग्रेस के खिलाफ वोट करने की बात कही है! अपनी और अब भारतीय जनता पार्टी से कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व सांसद उदित राज ने बहुजन समाज पार्टी के ऊपर निशाना लगाया है!

उनका कहना है कि जब बहुजन समाज पार्टी से कांग्रेस में सभी विधायक शामिल हो गए तब व्हिप लागू नहीं होता! इसके साथ ही उन्होंने बहुजन समाज पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो लोग पार्टी के थे उन्हें टिकट नहीं दिया था और पैसे लेकर टिकट बांटे थे तो अब वह वफादार दूर रहे?

कांग्रेस के उदित राज ने ट्वीट कर लिखा है कि “राजस्थान में बीएसपी के सारे MLA कांग्रेस में शामिल हो गए तब व्हिप लागू होता ही नहीं। टिकट तो उसको नहीं दिया जो पार्टी के थे, नोट लेकर ग़ैरों को दिया तो क्यों रहें वफ़ादार? अब व्हिप जारी करके भाजपा को मदद दे रहे हैं क्योंकि CBI, IT, ED का भय है । समाज से लेना देना है नहीं!