Monday, January 30, 2023

Manoj Tiwari के घर गूंजी किलकारियां! 51 की उम्र में तीसरी बार बने पिता…

अभिनेता-राजनेता Manoj Tiwari 51 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बने हैं। तिवारी और उनकी पत्नी सुरभि ने एक बच्ची का स्वागत किया है। दिसंबर 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले इस जोड़े ने अपनी बेटी का नाम सांविका रखा है। इससे पहले मनोज तिवारी ने पत्नी सुरभि तिवारी की गोद भराई सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए थे। उन्होंने लिखा, “कुछ खुशियों को हम शब्दों में बयान नहीं कर सकते.. बस महसूस कर सकते हैं।”

इस बात का ऐलान करते हुए Manoj Tiwari ने अस्पताल के कमरे से अपनी पत्नी सुरभि के साथ एक फोटो शेयर की और लिखा, ‘बेहद खुशी के साथ सूचित करना चाहता हूं कि लक्ष्मी के बाद मेरे घर में सरस्वती का आगमन हुआ है..आज मेरे घर में एक प्यारी सी बेटी ने जन्म लिया है। घर… आप सबका आशीर्वाद हो… सुरभि-मनोज तिवारी’। सुरभि मनोज की दूसरी पत्नी हैं जिनसे उन्हें पहले से ही एक बेटी है, जिसका जन्म दिसंबर 2020 में हुआ है। सुरभि से पहले मनोज की शादी रानी तिवारी से हुई थी। वे 1991 में शादी के बंधन में बंधे और रीति नाम की एक बेटी के माता-पिता हैं। शादी के 11 साल बाद रानी और मनोज ने अलग होने का फैसला किया और 2012 में तलाक ले लिया।

Read More: Ravi Kishan की Bhojpuri फिल्म ‘Gorakhpur’ का पोस्टर हुआ रिलीज़!

Manoj Tiwari

Manoj Tiwari बने तीसरी बार पिता!

उन्होंने ईटाइम्स को बताया, “लॉकडाउन के दौरान सुरभि और मेरी शादी अप्रैल में हुई थी। वह मेरा प्रशासनिक काम देखती थी। दरअसल, वह एक सिंगर हैं और उन्होंने मेरे एक म्यूजिक वीडियो में गाना गाया है। मेरी बेटी रिति ने ही सुरभि को सुझाव दिया था और मुझे शादी के बंधन में बंधना चाहिए। वह और सुरभि एक-दूसरे के साथ बहुत सहज हैं।”अपनी पहली पत्नी के बारे में बात करते हुए, मनोज तिवारी ने कहा, “कोई कड़वाहट नहीं है; हम एक-दूसरे के साथ बिल्कुल ठीक हैं। 2010 में जब मैं रानी से उनके आग्रह पर अलग हुआ तो मैं बहुत तनाव में था। जिंदगी कुछ अजीब सी हो गई थी उसके बाद।”

RELATED ARTICLES

Most Popular