ममता के बंगाल में जलाया जा रहा “हिन्दू” का घर,मीडिया ने साधी चुप्पी, देखें वीडयो..

0
42665

पश्चिम बंगाल में हिंदुओं के घरों को जलाने की खबर है। भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाया है कि हुगली में मुसलमानों द्वारा हिंदुओं के घर जलाए जा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि हुबली जिले के तनीपारा में महात्मा गांधी स्कूल के पास शगुनबागान और फैज अहमद फैज स्कूल में विशेष समुदाय के लोगों द्वारा लगातार आगजनी और लूटपाट की जा रही है। वहां का प्रशासन खामोश रहता है। कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से पूछा कि पश्चिम बंगाल में कब तक ऐसी घटनाएं होती रहेंगी? उन्होंने वीडियो भी शेयर किया, जिसमें लोगों के घर जलते हुए देखे जा सकते हैं। पूरे इलाके में कई घरों को जलते हुए देखा जा सकता है। चारों तरफ धुआं फैला हुआ है।

कैलाश विजयवर्गीय ने लिखा: “ऐसी भयानक तस्वीरें आ रही हैं मानो पूरा हुगली जिला जल रहा हो। मैं एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस सरकार से वोट बैंक की राजनीति छोड़ने और लोगों की रक्षा करने का आग्रह करता हूं। अगर बंगाल में हिंदुओं की रक्षा के लिए कोई पुलिस और सरकार नहीं है, तो हम अपने लोगों की रक्षा के लिए खून का आखिरी कतरा बहाएंगे। “

हुगली के सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि हिंदुओं के घरों को जलाया जा रहा है और आयुक्त उनके फोन भी नहीं उठा रहे हैं। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल की पुलिस और प्रशासन भी इस मामले में हिंदुओं के खिलाफ है और कोई भी पीड़ितों की बात नहीं सुन रहा है। कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई हैं, जिनमें टूटे हुए घरों को देखा जा सकता है। इससे पहले, ममता को भेजे गए एक पत्र में, विजयवर्गीय ने लिखा था कि पश्चिम बंगाल के लोग कोरोना नामक एक आपदा का सामना कर रहे हैं, ममता बनर्जी गंदी राजनीति खेलने में व्यस्त हैं। उन्होंने सुझाव दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के साथ झगड़ा करने के बजाय, उन्हें राज्य पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। उन्होंने लिखा कि यह भाजपा नेताओं से बदला लेने का समय नहीं है। यह आपकी प्रशासनिक क्षमता दिखाने का समय है।