उपराष्ट्रपति के अपमान पर ममता बनर्जी राहुल गांधी को ठहराया दोषी..!!

उपराष्ट्रपति के अपमान पर ममता बनर्जी राहुल गांधी को ठहराया दोषी..!! टीएमसी पार्टी के सांसद कल्याण बनर्जी के द्वारा उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की नकल उतार कर मजाक बनाने के मामले में टीएमसी सुप्रीमो और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूरी जिम्मेदारी कांग्रेस के नेता और सांसद राहुल गांधी पर डाल दी वहीं अब राहुल गांधी ने अपना बचाव भी किया है. बंगाल की मुख्यमंत्री का क्या नाम है कि राहुल गांधी अगर कल्याण बनर्जी की अभज हरकतों को रिकॉर्ड नहीं करते तो इतना ज्यादा मुद्दा भी नहीं उठाता इस मुद्दे के बारे में किसी को पता ही नहीं चला उन्होंने अपनी पार्टी के सांसद कल्याण बनर्जी का भी बचाव किया है.

दिल्ली में ममता बनर्जी का कहना है कि हम सब का सम्मान करते हैं यह किसी की बेज्जती करने के बारे में नहीं था इसी राजनीतिक तौर पर हल्के-फुल्के जाना चाहिए आपको इस बारे में कभी पता नहीं चलता अगर राहुल गांधी जी इस रिकॉर्ड ही नहीं करते. यहां बता दे की 19 दिसंबर 2023 को राज्यसभा की कार्यवाही में दखल डाल रहे 49 विपक्षी सांसदों को निलंबित किया गया था जिसके बाद से यह सभी सांसद नई संसद के मकर द्वार पर धरना दे रहे थे और इसी दौरान टीएमसी के सांसद कल्याण बनर्जी ने उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ का अपमान किया.

इस दौरान कल्याण बनर्जी उपराष्ट्रपति की नकल उतारते हुए दिखाई दिए और वहां पर मौजूद अन्य सांसद भी बैठे हुए हंसते रहे ऐसे में कांग्रेस के नेता राहुल गांधी भी इस मौके पर मौजूद थे उन्होंने अपने फोन से इस पूरे घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था और उसके कुछ ही देर के बाद कल्याण बनर्जी की इन हरकतों का वीडियो वायरल भी हो गया हालांकि दूसरी और राहुल गांधी ने इस पूरे मामले में अपना बचाव भी किया है राहुल गांधी का कहना है कि मैं कल्याण बनर्जी का वीडियो शूट जरूर किया था लेकिन यह अभी भी मेरे फोन में है और मैं उसे कहीं शेयर नहीं किया.

Leave a Comment