बिना शादी के ही अर्जुन के बच्चे की मां बनने वाली है मलाइका अरोड़ा, खुद मलाइका अरोड़ा नहीं किया खुलासा…

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप की खबरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है ऐसे में आपको बता दें इन दोनों की जोड़ी सभी फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं जब भी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन को एक साथ देखते हैं तो सभी फैंस का दिल खुशी के मारे खिल उठता है! अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा को इतना ज्यादा पसंद करते हैं कि उनके लिए कभी भी किसी से भी भिड़ जाते हैं!

बिना शादी के मलाइका अरोड़ा हुई प्रेग्नेंट?

इसी भी सोशल मीडिया पर इन दिनों मलाइका अरोड़ा की प्रेगनेंसी की खबर की अफवाह उड़ाई जा रही है! जिसे देखने के बाद अर्जुन कपूर का गुस्सा फूट पड़ा है! तो चलिए आज हम अपने आर्टिकल में मलाइका अरोड़ा की प्रेगनेंसी की अफवाहें सुनने के बाद अर्जुन कपूर ने क्या कहा? दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा को लेकर एक खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें बताया जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट हो गई है! जिसके चलते अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपना पहला बेबी एक्सेप्ट कर रहे है!

मलाइका अरोड़ा ने दिया करारा जवाब…

इस खबर के सामने आने के बाद हर तरफ बस माइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की ही बातें हो रही हैं! इस खबर को सुनने के बाद अर्जुन कपूर काफी ज्यादा गुस्सा हो गए थे और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर करते हुए यह अफवाह फैलाने वालों के लिए लिखा है-‘आप इससे ज्यादा नीचे नहीं गिर सकते हैं। एक कूड़े जैसी खबर बनाने के लिए आपने बिना कुछ सोचे समझे ऐसे लिख दिया। आज कल पत्रकार ऐसी घटिया खबरें आराम से लिख लेते हैं और साफ बचकर भी निकल जाते हैं साथ में अर्जुन कपूर ने यह भी लिखा है कि ऐसी खबरें लगातार लिखी जा रही हैं हम इन खबरों को कई बार इग्नोर भी कर देते हैं लेकिन मीडिया में फैली गई रिपोर्ट हर तरफ फैल जाती है और सभी लोग इसको सच मान लेते हैं यह सही नहीं है आप हमारे पर्सनल लाइफ से खेलने की हिम्मत मत करना!