इस वजह से महेश भट्ट Whatsapp से हुआ खुलासा….

0
1271
सुशांत सिंह राजपूत, Sushant Singh Rajput, riya chakravarthi, रिया चक्रवर्ती, Mahesh Bhatt, महेश भट्ट

सुशांत सिंह राजपूत की 34 साल की उम्र में खुद खुशी कर ली गई है, लेकिन अब धीरे-धीरे जांच की जा रही है और इस बीच इंटरनेट पर एक सिद्धांत सामने आ रहा है। ताज़ा सिद्धांत कुछ ऐसा है जिसे कोई भी सुनना पसंद नहीं कर सकता है। अफवाहों पर यकीन करें तो सुशांत सिंह राजपूत को हमेशा ड-र था कि महेश भट्ट उन्हें मा-र देंगे क्योंकि वह रिया के साथ रिश्ते में हैं और रिया महेश भट्ट के करीबी हैं। अब ये सारे खुलासे व्हाट्सएप पर लोगों ने किए हैं।

जब से इस अफवाह ने गति पकड़ी है, इंटरनेट पर महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के बारे में कुछ ऐसी बातें लिखी गईं हैं, जिन्हें पढ़कर किसी को भी शर्म आ जाएगी। गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के रिश्ते को गलत तरीके से देखा गया है। जलेबी की रिलीज के दौरान दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं और सवाल उठे।

सुशांत रिया के बीच आए महेश भट्ट, अब गॉसिपर्स का कहना है कि महेश भट्ट सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते के करीब नहीं पहुंच रहे थे। और इसलिए वह सुशांत के खिलाफ कुछ कर सकते हैं और इसे करने की ताकत रखते हैं। उन्होंने कहा था कि महेश भट्ट के नाम का इस्तेमाल सु साइड से हो रहा है, जो संदेह के शब्द का इस्तेमाल कर रहा है कि महेश भट्ट को पता था कि सुशांत सिंह राजपूत आत्म ह-त्या करेंगे। यह बात उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में कही थी।

रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के अकॉउंट से निकाल लिए थे,17 करोड़ रुपये…

पिछले साल की मुलाकात के बारे में बात करें, तो सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती दोनों पिछले साल मिले थे और एक ही वर्ष में उनका रिश्ता काफी बढ़ गया था। इतना कि दोनों शादी करने वाले थे। परवीन बाबी के रूप में सुशांत मुकेश भट्ट ने कहा कि जब सुशांत Sadak-2 के सिलसिले में उनसे मिलने आए, तो उन्हें सुशांत की शर्त पसंद नहीं आई। वे समझ गए कि सुशांत परवीन बाबी के रास्ते पर चल रही हैं।

माना जाता है कि रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट की बात मानी और सुशांत के साथ अपने रिश्ते को तोड़ दिया। इस पर उनका और सुशांत का झगड़ा भी हुआ और रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया। रिया ने भी अपने इंस्टाग्राम से सुशांत के सभी पोस्ट डिलीट कर दिए। महेश भट्ट की लेखक सुब्रत सेनगुप्ता, कुछ दिनों पहले महेश भट्ट की जलेबी के लेखक ने खुलासा किया कि सुशांत को अजीब सी आवाजें सुनाई देती थीं और उन्हें लगता था कि लोग उन्हें मा-र डालेंगे। रिया इन बातों से ड-रती थी। गंदे शब्दों की बारिश इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और रिया और महेश भट्ट की तस्वीरों पर ऐसी भद्दी टिप्पणियां की जा रही हैं, जिन्हें कोई पढ़ना या सुनना नहीं चाहता।

दिल बेचारा के ट्रेलर में Sushant Singh के T-Shirt पर जो लिखा था,वो इशारा काफी था कि…

एक बार सोचें कि यह उन लोगों से अनुरोध है जो इन सभी चीजों को वायरल कर रहे हैं, एक बार रुकें और सोचें कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं और आप किस बारे में बात कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने इस दुनिया को छोड़ दिया है क्योंकि हम उसे जीने के लिए सही समाज नहीं दे सकते। लेकिन क्या इसका मतलब है कि हमें किसी के बारे में कुछ भी बोलने की आजादी है? जहां झगड़े नहीं होते? रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में दो बातें स्पष्ट की – पहली यह कि उन्हें और सुशांत की नवंबर में शादी होनी थी। और दूसरी बात, कुछ दिनों पहले दोनों के बीच लड़ाई हुई और रिया ने सुशांत की जिंदगी और घर दोनों छोड़ने का फैसला किया। क्या हम उनका सम्मान नहीं कर सकते और उन्हें उनकी निजता भी दे सकते हैं?