Thursday, December 8, 2022

Lottery लगते ही शख्स ने Girlfriend के साथ किया ऐसा काम! सुनकर नहीं होगा यकीन…

कहते हैं की पैसा बहुत से लोगों को बदल कर रख देता है।आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग अक्सर पैसों को रिश्तों के ऊपर रखते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जर्मनी से। यहाँ Lottery लगने के बाद बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड से किए हुए सारे वादे भूलकर ऐसी हरकत करता है कि उसका भरोसा ही टूट गया।

Lottery
गर्लफ्रेंड ने खुद सुनाई आपबीती

Germany में रहने वाली एक लड़की के मुताबिक उसके 42 साल के बॉयफ्रेंड ने Lottery में 85 करोड़ रुपये जीतने के बाद उसके साथ ब्रेकअप कर लिया. लड़के का नाम Kursat Yildirim बताया जा रहा है. लड़की को यकीन नहीं हो पा रहा है कि हमेशा साथ रहने की कसमें खाने वाले बॉयफ्रेंड ने उसके साथ रिश्ता खत्म कर लिया है। ‘डेली स्टार’ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक लड़के ने 3 करोड़ रुपये की एक Ferrari भी खरीदी है. गर्लफ्रेंड ने कहा कि उसे इस बात से जोर का झटका लगा है कि पैसे जीतने के बाद उसका बॉयफ्रेंड इतना ज्यादा बदल चुका है. लड़के ने लॉटरी  जीतने के बाद कहा था कि वो अब अमीर बन चुका है और अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कुछ भी खरीद सकता है। लेकिन पैसे मिलने के बाद लड़के ने लड़की को फोन करके कहा कि वो उससे कभी प्यार नहीं करता था।

Read More: Betting में पहले गँवाए 25 करोड़ रुपए, फिर जीते 600 करोड़! लेकिन क्रिकेट नही ये खेल था कोई और…

Lottery
Lottery लगते ही बदल गया आदमी!

इतने सारे पैसे जीतने के बाद लड़के की लाइफ आलीशान बन चुकी है। हालांकि लड़के के मुताबिक वो लड़की की इंसानियत से प्यार करता था, उससे नहीं। लॉटरी लगने के बाद लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ-साथ नौकरी भी छोड़ दी। बता दें कि लड़का पहले ड्रग एडिक्ट था और चोरी करने की वजह से उसे 27 महीने की जेल की सजा भी काटनी पड़ी थी। बाद में वो क्रेन ऑपरेटर बन गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular