लेडी डॉक्टर ने कहा,जमातियों पे सरकार पैसे बर्बाद न करे,इसे जंगल या जेल में भेजो,वीडयो वायरल….

0
12990

देश में कोरोनावायरस ने अपना प्रकोप पूरी तरीके से दिखाना शुरू कर दिया है! लॉक डाउन होने के बावजूद भी यह वायरस रुकने का नाम नहीं ले रहा है! अब आलम यह आ गया है कि 100, 200 नहीं बल्कि हजारों की संख्या में यह वायरस लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है! लेकिन हाल ही में एक मुद्दा उठा था जो था तबलीगी जमात को लेकर! तबलीगी जमात से निकले लोगों की वजह से देश में यह वायरस ज्यादा फैल गया ऐसा माना जा रहा था! लेकिन अब सोशल मीडिया पर कुछ एक ऐसी ही वीडियो भी वायरल हो रही है!

यह वीडियो डॉक्टर साहिबा का है! और इस वीडियो को सलमान निजामी नाम के एक यूजर ने अपने सोशल अकाउंट से शेयर किया है! उन्होंने शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है कि “तबलीगी जमात के ऊपर सरकार अपना पैसा बर्बाद कर रही है! इन लोगों को जंगल या जेल भेजना चाहिए! एक पत्रकार ने सलाह भी दी है कि उनको इंजेक्शन लगा देना चाहिए!”

इस वीडियो में खुद डॉक्टर साहिबा भी कुछ ऐसा ही कह रही है! डॉक्टर साहिबा का कहना है कि सरकार इन लोगों पर बेवजह पैसा बर्बाद कर रही है! उनका कहना है कि इनको जेल में डाल देना चाहिए! इनका यहां लाकर इलाज करो और यह दूसरे को संक्रमित करते हैं! इनको खाना वाना खिला रहे हो! इनके ऊपर दवाइयां बर्बाद कर रहे हो! यहां तक कि डॉक्टर साहिबा ने कहा कि कोरोनावायरस की टेस्टिंग किट की भी इनके लिए बर्बादी की जा रही है!