Monday, January 30, 2023

Khesari Lal Yadav ने छोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री? बेटी के अपमान पर रोते हुए उठाया ये कदम…

भोजपुरी सुपरस्टार Khesari Lal Yadav हाल ही में टूट गए थे। क्योंकि उन्होंने अपने दिल के करीब एक काफी गंभीर मामले पर अपनी बात कही। एक लाइव इंस्टाग्राम वीडियो में, खेसारी ने अपने आलोचकों से अपने परिवार को निशाना नहीं बनाने का आग्रह किया और यह भी दावा किया कि वह इस मानसिक दबाव के कारण भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ने के बारे में सोच रहे हैं। मामला है खेसारी यादव को ना चाहने वाले लोगों ने कथित तौर पर उनकी बेटी की तस्वीर को अपमानजनक तरीके से एक गाने में बदल दिया, जिसकी उनके कई प्रशंसकों ने शिकायत की थी और आखिरकार इसे YouTube से भी हटा दिया गया था। हालांकि, घटना के बाद खेसारी ने सभी से आग्रह किया कि उनके खिलाफ लड़ाई में उनके परिवार और करीबियों को निशाना न बनाया जाए।

बेटी के अपमान पर टूट गए भोजपुरी सुपरस्टार!

बेटी के अपमान के विरोध में Khesari Lal Yadav ने रोते हुए एक वीडियो पोस्ट की। वीडियो में खेसारी ने कहा कि वह पूरे दिन काम नहीं कर पाए क्योंकि इससे उन्हें काफी परेशान होना पड़ा। आगे उन्होंने कहा है कि उनके गाने भी चोरी हो रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि भले ही वह 24 घंटे काम करना चाहते हैं लेकिन कुछ लोगों को शायद लगता है कि वह इस इंडस्ट्री के लिए फिट नहीं हैं। खेसारी ने पूछा कि अगर उन्हें लगता है कि वो भोजपुरी सिनेमा के लिए फिट नहीं हैं तो वो किसी और इंडस्ट्री का रुख कर लेंगे. वहां हम उसी जोश से मेहनत करेंगे और खुद को साबित करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि इस दर्दनाक हादसे के बाद वह अपनी बेटी से कैसे मिलेंगे।

Read More: Khesari Lal Yadav ने लात मरकर खोला मंदिर का गेट! विवाद बढ़ने पर कही ये बड़ी बात…

Khesari Lal Yadav

यामिनी सिंह ने किया Khesari Lal Yadav का समर्थन!

यामिनी सिंह Khesari Lal Yadav की बेटी पर गाना गाने वाले मामले को लेकर बीते दिन लाइव आई हैं और इसमें उन्होंने सभी को जमकर लताड़ा। साथ ही लोगों को जाति के बंधन से मुक्त करने के लिए कहा है। वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं, ‘किसी की बेटी के लिए कुछ कहना बहुत गलत है। मैं क्षत्राणि हूं और मैं गवाह हूं. मुझे लगता है कि राजपूत वो है जो औरत की इज्जत करना जानते हैं। जो जुबान के पक्के होते हैं और जो कितने भी बुरे हो जाएं मगर औरत के लिए नहीं होते हैं। तो प्लीज जो लोग खुद को किसी का सपोर्टर बोलते हैं और राजपूत हैं तो भाई साहब आप राजपूत नहीं हो आप क्षत्रिय के नाम पर एकदम कलंक हैं।’

RELATED ARTICLES

Most Popular