मथुरा-काशी को मुक्त कराने के अभियान में कांग्रेस ने रोड़े डालना किया शुरू,बोला जो अयोध्या में हुआ वो मथूरा-काशी….

0
700

केएस ईश्वरप्पा आजकल सुर्खियों में बने हुए! वजह है काशी और मथुरा को लेकर उनका बयान! दरअसल कांग्रेस ने कर्नाटक के मंत्री केएस ईश्वरप्पा की इसलिए गिरफ्तारी की मांग कर दी क्योंकि उन्होंने काशी और मथुरा में हिंदू पक्ष के न्याय की बात की है! उनका कहना था कि अयोध्या की तरह ही काशी और मथुरा को भी मुक्त कराया जाएगा! इसके चलते कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने उनकी गिरफ्तारी की मांग कर दी!

डीके शिवकुमार का कहना है कि ईश्वरप्पा ना कोई सिर्फ कैबिनेट से इस्तीफा देना चाहिए बल्कि उनको गिरफ्तार भी कर देना चाहिए! बता दें कि बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर का भूमि पूजन कर उसकी आधारशिला रखी थी जिसके बाद ईश्वरप्पा का बयान आया था!

वही कांग्रेस के अध्यक्ष का कहना है कि कार सेवकों को अयोध्या की तरह ही आं-दोलन करने की सलाह देकर मंत्री ईश्वरप्पा समाज की शांति को भंग करने का काम कर रहे हैं! उनका कहना है कि पुलिस को ऐसे लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लेना चाहिए!

कर्नाटक भाजपा के पूर्व अध्यक्ष ईश्वरप्पा ने कहा कि अयोध्या, काशी और मथुरा हिंदू दासता के प्रतीक हैं, जहां राम, शिव और कृष्ण के मंदिरों को तोड़ दिया गया था और वहां मस्जिदें बनाई गईं थीं! डीके शिवकुमार ने यह भी पूछा कि उनका रुख येदियुरप्पा सरकार के अधिकृत रुख को दर्शाता है या नहीं? शिवकुमार ने सलाह दी कि उन्हें याद रखना चाहिए कि वह एक मंत्री हैं, एक सामान्य नागरिक नहीं!