मुस्लिम महिला: ने हिंदुओं की दुकान से खरीदा सामान,तो बीच सड़क पर शान्तिदूत देने लगे धमकी…

0
10340
coronavirus, Hindu, muslim, Muslim women, Karnataka, मुस्लिम, video viral, social media, trending news, Miscellenous India News, humlog news

Karnataka muslim women threatened after shooing from hindu shop: इस समय की खबर आ रही है कर्नाटक से! कर्नाटक के दानवगेरे जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है! यहां पर कुछ लोगों के द्वारा हिंदुओं की दुकान पर से सामान खरीदने को लेकर मुस्लिम महिलाओं को निशाना बनाया गया! जैसे ही इस वीडियो की घटनाएं सामने आई पुलिस ने कार्यवाही की!

आज का जमाना सोशल मीडिया का है! देश के किसी भी जिले में अगर कुछ होता है तो वह सबसे पहले अब सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है! ठीक ऐसे ही यह मामला भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है! वायरल इस मामले में हिंदू दुकान से सामान खरीदने पर कुछ लोग मुस्लिम महिलाओं के साथ गाली गलौज करते हुए नजर आए! वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ मुस्लिम गुंडे महिलाओं से यह कह रहे हैं कि जब मुस्लिमों की दुकान खुली है तो हिंदुओं की दुकान से सामान क्यों खरीदा!

इस वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि रमजान के पावन महीने में जैसे ही हिंदुओं के स्वामित्व वाली एक लोकप्रिय कपड़े की दुकान से बुर्का पहने मुस्लिम महिलाएं बाहर निकलती है! जैसे ही यह महिलाएं दुकान से बाहर निकलती है तो कुछ लोगों की भीड़ उन पर आक्रमक हो जाती है! उन महिलाओं को घेर लिया जाता है और उनसे सवाल जवाब किए जाते हैं!

Video: Karnataka muslim women threatened after shooing from hindu shop

इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा केसरिया रंग की कैरी बैग जिसके अंदर महिलाएं समान ले रही थी वह कैरी बैग लेने पर भी आपत्ति जताई और महिलाओं से बदतमीजी की! इस घटना पर जिला पुलिस अधीक्षक का कहना है कि 2 लोगों को अभी तक इस मामले में गिरफ्तार किया गया है! बता दें कि यह घटना करीब 2 दिन पुरानी है जिसको लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है!