करिश्मा कपूर का खुलासा: हनीमून पर उसके पति संजय कपूर ने खुद हि कर डाला था करिश्मा का सौदा, दोस्तों के साथ…..

0
6205
honeymoon, Karishma kapoor, Karisma Kapoor and Sanjay Kapoor, bollywood actress karishma kapoor, bollywood actress, bollywood, हनीमून, करिश्मा कपूर, करिश्मा कपूर और संजय कपूर,  बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर, बॉलीवुड अभिनेत्री, बॉलीवुड

कपूर परिवार की राजकुमारी, करिश्मा कपूर का विवाहित जीवन बहुत दर्दनाक था। हनीमून से ही करिश्मा कपूर का जीवन ऐसा होने लगा था, जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की होगी। तलाक के लंबे समय बाद, जब करिश्मा कपूर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को उजागर किया, तो कई दर्दनाक कहानियां सामने आईं। यहां तक ​​कि करिश्मा कपूर के पति संजय कपूर ने उन्हें अपने दोस्त के साथ सोने के लिए मजबूर करते हुए हनीमून पर साइन किया। करिश्मा कपूर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में कई और बातें बताईं, जिन्हें जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

करिश्मा कपूर के तलाक का कारण

करिश्मा कपूर अपनी शादीशुदा जिंदगी से कभी खुश नहीं थीं। शादी के कुछ दिनों बाद, उन्होंने महसूस किया कि उनका जीवन एक भयानक मोड़ पर आ गया है। बता दें कि करिश्मा कपूर ने 2003 में दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। पहले करिश्मा कपूर की अभिषेक बच्चन से सगाई हुई थी, लेकिन बाद में उनकी सगाई टूट गई और करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी कर ली।

शादी के बाद, करिश्मा कपूर को काफी परेशानी झेलनी पड़ी, घरेलू हिंसा का सामना करना पड़ा, लेकिन बच्चों की खातिर उन्होंने अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में सब कुछ सहन करना जारी रखा, लेकिन जब उन्होंने संजय कपूर में कोई सुधार नहीं देखा, तो करिश्मा ने 2016 में संजय कपूर को तलाक दे दिया। तलाक के समय, करिश्मा ने इसका कारण किसी को नहीं बताया, लेकिन तलाक के लंबे समय बाद, जब करिश्मा कपूर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी से पर्दा उठाया, तो कई अनकहे सच सामने आए।

करिश्मा कपूर ने बताया, संजय कपूर हाथ उठाते थे

करिश्मा कपूर ने बताया कि संजय कपूर उनसे हर छोटी और बड़ी बात पर झगड़ा करते थे और हाथापाई पर उतारू हो जाते थे। संजय कपूर ने करिश्मा कपूर को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। एक बार यह मामला और भी बढ़ गया कि करिश्मा ने संजय के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। करिश्मा कपूर ने कहा कि संजय कपूर दिल्लीवालों के खिलाफ खौफ दिखाने के लिए उन्हें ट्रॉफी की तरह इस्तेमाल करने की कोशिश करते थे। संजय कपूर ने सोचा था कि वह एक सफल अभिनेत्री से शादी करके भी प्रसिद्ध हो जाएंगे।

करिश्मा कपूर रोज के झगड़े और लड़ाई से तंग आ चुकी थी, वह संजय कपूर से नाता तोड़ना चाहती थी, लेकिन समायरा और कियान ने दो बच्चों की परवरिश के लिए सब कुछ सहन कर लिया। अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए करिश्मा कपूर ने हर मुमकिन कोशिश की, लेकिन जब उन्हें तकलीफ नहीं हुई तो उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया। तलाक के बाद, करिश्मा कपूर अब अपने दो बच्चों की परवरिश कर रही हैं और उनके पूर्व पति संजय कपूर ने प्रिया सचदेव से शादी कर ली है।

करिश्मा कपूर 90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्री थीं

करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में फिल्म प्रेम कैदी से अपने करियर की शुरुआत की, उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। इसके बाद करिश्मा कपूर ने जीत, जानवर, हीरो नंबर 1, जुड़वा, दिल तो पागल है, बीबी नंबर 1, राजा हिंदुस्तानी, कुली नंबर वन, राजा बाबू जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। शादी के बाद करिश्मा कपूर ने खुद को फिल्मों से दूर कर लिया। वह वर्तमान में अपने बच्चों की परवरिश में व्यस्त हैं और एक माँ के रूप में अपना काम अच्छी तरह से कर रही हैं।

करिश्मा कपूर के परिवार ने बेटी-दामाद को फिल्मों में काम नहीं करने दिया

करिश्मा कपूर का परिवार यानी कपूर परिवार में बहू-बेटियों को फिल्मों में काम करने की इजाजत नहीं थी, यही वजह थी कि कपूर परिवार की बहूओं ने शादी के बाद फिल्मों में काम नहीं किया। करिश्मा कपूर फिल्मों में काम करना चाहती थीं, जिसके लिए उन्हें पारिवारिक विरोध का सामना करना पड़ा, लेकिन करिश्मा ने अपने सपने को सच कर दिखाया और अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई। करिश्मा कपूर 90 के दशक की सुपरहिट हीरोइनों में से एक हैं।