Tuesday, September 27, 2022

छोटी सी उम्र में ही प्रेग्नेंट हो गई थी करीना कपूर, परेशान होकर माँ ने भेजा था बोर्डिंग स्कुल

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कल अपना 42वां जन्मदिन मनाया. करीना कपूर के जन्मदिन के इस खास मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे तक उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं. करीना कपूर हाल ही में ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई थीं. और उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास करिश्मा नहीं दिखा पाई थी. करीना कपूर अपने काम के साथ-साथ खुद से जुड़े कई विवादों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. इनसे जुड़ी कई अफवाहें भी हैं जिनके बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. इन अफवाहों में से एक यह भी है कि करीना कपूर नौवीं क्लास में प्रेग्नेंट हो गई थी.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी स्कूली शिक्षा जमनाबाई नारसी स्कूल से प्राप्त की है. खबरों के अनुसार, करीना कपूर नौंवी क्लास में ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. हालांकि इस मामले पर न तो कभी एक्ट्रेस ने बातचीत की, न ही उनसे जुड़े सूत्रों ने कभी कुछ कहा. लेकिन इससे जुड़ा एक किस्सा यह भी है कि 14 साल की उम्र में ही करीना कपूर एक लड़के पर अपना दिल हार बैठी थीं. इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर ने ही किया था.

क्रश से मिलने के लिए घर से भागी थी करीना

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 14 साल की उम्र में एक लड़के पर उनका दिल आ गया था. हालांकि उनकी मम्मी बबीता कपूर को वह लड़का न तो पसंद था और न ही करीना का उससे मिलना अच्छा लगता था. लेकिन करीना चोरी-छुपे उस लड़के से मिलने गई थीं. इस बारे में बात करते हुए करीना कपूर ने कहा था, “14-15 साल की उम्र में मैं एक लड़के को पसंद करती थी. मेरी मां को यह अच्छा नहीं लगता था. सिंगल मदर होने के नाते वह नहीं चाहती थीं कि यह सब हो. ऐसे में वह फोन को अपने कमरे में बंद करके रखती थीं.”

करीना कपूर ने इस सिलसिले में आगे कहा था कि , “मैं उस लड़के से मिलना चाहती थी. ऐसे में जब मम्मी डिनर के लिए बाहर गई हुई थीं तो मैं चाकू की मदद से ताला खोलकर कमरे में घुस गई और मैंने फोन पर उस लड़के से बात की. मैंने उसके साथ प्लान बनाया और घर से भाग गई.” करीना की इस हरकत के बाद उनकी मम्मी बबीता कपूर ने उन्हें देहरादून में मौजूद बोर्डिंग स्कूल में भेज दिया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular