सुशांत का कोई भी डिटेल Bihar Police को कपूर अस्पताल ने देने से कर दिया मना, आखिर किसके इशारे पर चल रहा खेल?

0
394
bihar Police, बिहार पुलिस , अंकिता लोखंडे ने दी अपनी जैगुआर, अंकिता लोखंडे की जैगुआर में दिखी बिहार पुलिस, Kapoor Hospital

एएनआई की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, बिहार पुलिस ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौ-त के मामले में पोस्ट मार्टम की विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए कूपर अस्पताल का दौरा किया, अस्पताल ने उन्हें रिपोर्ट देने से इनकार कर दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौ-त ने एक नया मोड़ ले लिया है।

अभिनेता के पिता के.के. सिंह ने बिहार पुलिस में रिया चक्रवर्ती और 5 अन्य के खिलाफ धारा 341, 342, 380, 406, 420 और आईपीसी की धारा 306 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। सुशांत की मौ-त की गहराई से जांच करने के लिए बिहार पुलिस मुंबई में है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमॉर्टम के बारे में विस्तार से जानने के लिए बिहार पुलिस ने हाल ही में कूपर अस्पताल का दौरा किया और अस्पताल ने सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को यह जानकारी देने से इनकार कर दिया है।

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगार्ड ने दावा किया कि रिया और उनका परिवार सुशांत के खर्च पर पार्टी करता था। दूसरी ओर, सुशांत के सीए ने कहा कि सुशांत के पास एक बड़ा बैंक बैलेंस नहीं है। इससे पहले, भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सवाल किया कि क्यों उनके शव को कूपर अस्पताल में ले जाया गया, न कि लीलावती अस्पताल में, जो बांद्रा में सुशांत के घर के पास था। आज सुबह हमने आपको बताया कि सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे, यह जानने के बाद कि बिहार पुलिस ने उनसे पूछताछ करने के लिए 3 किमी की यात्रा की है, फिर उन्हें जगुआर में लिफ्ट की पेशकश की।