Sushant मामले में Karan Johar को न बुला कर,उनके मैनेजर को बुलाया गया,क्योंकि आदित्य ठाकरे के दोस्त है करण

0
284
सुशांत सिंह राजपूत, Sushant Singh Rajput, बॉलीवुड , कंगना रनौत, Kangana Renaut, महेश भट्ट और करण जौहर, महेश भट्ट , करण जौहर, Kangana Renaut question mumbai police for karan johar, karan johar

Kangana Renaut question mumbai police for karan johar: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने हाल ही में खुद-कुशी कर ली थी जिसका मामला अब तूल पकड़ चुका है! बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Renaut) के द्वारा चौकाने वाले खुलासे की जाने के बाद अब मुंबई पुलिस ने अपनी जांच को तेज कर दिया है! बॉलीवुड अभिनेत्री ने 4 लोगों के नाम लिए थे और कहा था कि इन लोगों से पुलिस को पूछताछ करनी चाहिए! अब आखिरकार उनके बयान पर ध्यान दिया गया और पुलिस ने उन लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया!

बता दें कि आदित्य चोपड़ा और राजीव मसंद के बयान को पहले ही दर्ज किए जा चुके हैं लेकिन वहीं महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने रविवार को खुलासा करते हुए कहा कि पुलिस जल्द महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर, CEO से भी पूछताछ करेगी! उनका कहना है कि अगर जरूरत पड़ती है तो खुद करण जोहर का भी बयान लिया जाएगा!

हालांकि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इस फैसले से खुश नजर नहीं आ रही है! इसके लिए उन्होंने सवाल भी पूछा है कि आखिरकार पुलिस करण जौहर को पूछताछ के लिए क्यों नहीं बुला रही है! जिसके लिए कंगना रनौत टीम ने ट्विटर पर लिखा कि “तो करण जौहर के मैनेजर को समन भेजा गया लेकिन आदित्य ठाकरे (सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे) के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर को नहीं! सुशांत की मौ-त की जांच का मजाक बनाना बंद करो मुंबई पुलिस!”

इसके साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट किया और लिखा कि “मुंबई पुलिस समन जारी करने में भी बेशर्म नेपोटिस्म कैसे दिखा सकती है? कंगना को समन भेजा गया है, उनके मैनेजर को नहीं लेकिन मुख्यमंत्री के बेटे के सबसे अच्छे दोस्त के मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है, क्यों? साहब को परेशानी ना हो इसलिए?”

इसी दौरान महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने यह खुलासा किया कि कुछ दिनों में महेश भट्ट का भी बयान लिया जाएगा! उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस इस एंगल की भी जांच करेगी कि क्या बॉलीवुड में कोई ऐसा समूह है जो आउटसाइडर को आने से रोक रहा है!