Swara Bhaskar ने Karan Johar का किया बचाव,तो Kangana Ranaut ने सरे आम कर दी बेज्जत्ति,बोली…

स्वरा भास्कर ने एक पोस्ट में कहा था कि किसी की मौत के लिए इंडस्ट्री के लोगों को दोषी ठहराना सही नहीं है! 

0
586
Swara Bhaskar, Karan Johar, Kangana Ranaut
Kangana Ranaut SLAMS Swara Bhasker For Supporting Karan Johar

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से, इंडस्ट्री में मौजूद भाई-भतीजावाद पर तीखी बहस हुई है! कंगना रनौत इस बहस में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं! वैसे, कंगना लंबे समय से इस मुद्दे पर अपनी राय देती नजर आ रही हैं! लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह करण जौहर सहित स्टारकिड्स को निशाना बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं! हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक पोस्ट में कहा था कि किसी की मौत के लिए इंडस्ट्री के लोगों को दोषी ठहराना सही नहीं है!

अब इसी को लेकर एक बार फिर झांसी की रानी कंगना रनौत मैदान में कूद पड़ी! उन्होंने स्वरा पर निशाना साधा है और उन्होंने कहा है कि ”स्वरा चापलूसी करने से पहले ये याद रखें कि कंगना ने बहुत रिक्वेस्ट के बाद शो में हिस्सा लिया था! वो सुपरस्टार हैं और करण जौहर एक पेड होस्ट!”

दरअसल, स्वरा भास्कर ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि ”एक पल रुकते हैं और इस बात की तारीफ करते हैं कि करण जौहर ने सवाल का जवाब दिया और वो भी पूरी सच्चाई के साथ! साथ ही ये भी याद रखा जाए कि करण ने अपने शो में से नेपोटिज्म वाला कमेंट नहीं हटाया था जबकि वो ऐसा कर सकते थे!”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को हटा दिया गया है जिसमें करण जौहर बता रहे थे कि वह आलिया भट्ट को पहले से नहीं जानते थे! इतना ही नहीं बल्कि उनका कहना था कि वह जब अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की कास्टिंग के दौरान आलिया भट्ट से मिले तो उनका ऑडिशन उनको पसंद आया था!