कमलनाथ ने कहा राम मंदिर निर्माण से में खुश हूं

0
1096
Kamal Nath released video message supporting Ram temple, Kamal Nath , Ram temple, Ayodhya, राम, राम मंदिर अयोध्या, Ram Mandir, Ayodhya Ram Temple, अयोध्या राम मंदिर निर्माण न्यूज़

अयोध्या में भव्य राम मंदिर के लिए भूमि पूजन होने वाला इसी बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के स्वागत किया है! उन्होंने शुक्रवार को एक वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा कि देशवासियों को लंबे समय से इसकी अपेक्षा और आकांक्षा थी! राम मंदिर का निर्माण हर भारतवासी की सहमति से हो रहा है यह केवल भारत में ही संभव हो सकता है!

इस जारी हुए वीडियो में कमलनाथ के पीछे भगवान हनुमान की तस्वीर नजर आ रही थी! मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कभी अपने आप को हनुमान भगत तो कभी शिव भक्त दिखाने वाले अब राम भक्त के रूप में दिखा रहे हैं! लेकिन कमलनाथ के द्वारा श्री राम मंदिर का समर्थन करना उनके द्वारा दिए गए बयान के बाद एक विशेष समुदाय के लोगों को यह रास नहीं आ रहा! जिसके बाद इस वीडियो में कुछ लोगों ने कमेंट कर लिखा कि यह सभी भारतीयों की सहमति से नहीं बना!

ट्विटर के एक यूजर ने कमलनाथ के इस वीडियो के जवाब में लिखा कि राम मंदिर पर आपके इस नजरिए का हिसाब आपको अगले चुनाव में भुगतना पड़ेगा! एक और यूजर ने कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस से नफरत करते हैं और अब तक वह कमलनाथ के समर्थक थे लेकिन अब नहीं रहे!

कमलनाथ के ट्वीट का जवाब देते हुए ओवैसी ने कहा कि दिल की बात जुबां पर आ ही गई! हैदराबाद के सांसद ओवैसी ने कहा कि कमलनाथ आपको यहीं नहीं रुकना चाहिए! मेरा सुझाव है कि अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए कांग्रेस के हर दफ्तर से मिट्टी जानी चाहिए!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने हाल ही में बयान दिया था कि बाबरी को वि-ध्वंस करने में कांग्रेस का भी हाथ था! उनका कहना था कि मस्जिद के वि-ध्वंस में संघ के साथ कांग्रेस भी मिली हुई थी!