JIO धमाका 31 दिसम्बर से पहले करे ये रिचार्ज और पाए हाथों-हाथ 1000 रु वापिस।

Jio Dhamaka: Do this recharge before 31st December and get Rs 1000 back immediately: नए साल के लिए जियो की ओर से एक शानदार ऑफर पेश किया गया है, जिसकी मदद से आप 1000 रुपये के कैशबैक का लुत्फ उठा पाएंगे। यह ऑफर 1 दिसंबर से 31 दिसंबर तक वैध है। अगर आप जियो यूजर हैं तो इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको 31 दिसंबर से पहले रिचार्ज कराना होगा। आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में विस्तार से…

इस ऑफर का फायदा सिर्फ वही जियो यूजर्स उठा पाएंगे जो जियो प्लान ऑनलाइन रिचार्ज करेंगे। कहने का मतलब यह है कि अगर आप UPI पेमेंट जैसे PhonePe, Paytm, Amazon Pay, Mobikwik, tatNeu जैसे ऑनलाइन पेमेंट प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1000 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। यह ऑफर सभी Jio प्लान्स पर लागू होगा।

आप इन ऑफर्स का लुत्फ़ उठा पाएंगे

अगर आप PhonePe ऐप के जरिए जियो रिचार्ज करते हैं तो आपको अधिकतम 400 रुपये का इनाम मिलेगा। यह पहले और तीसरे रिचार्ज पर लागू होगा।

इसी तरह अगर आप Paytm ऐप से अपना मोबाइल रिचार्ज करते हैं तो आप अधिकतम 1000 रुपये का कैशबैक पा सकेंगे। साथ ही आप 1300 रुपये का रिवॉर्ड पा सकेंगे। इसके लिए आपको JIOPTM और JIODEC कोड का इस्तेमाल करना होगा।

Amazon Pay की ओर से 250 रुपये का इनाम दिया जा रहा है, जबकि MobiKwik की ओर से अधिकतम 250 रुपये का सुपरकैश दिया जा रहा है।

TataNeu ऐप से रिचार्ज करने पर 50 NeuCoins दिए जा रहे हैं। Mobikwik ZIP ऑफर में आप 25 रुपये का कैशबैक पा सकेंगे। इसी तरह Amazon पर ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड ऑफर पर 2 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है. टाटा न्यू एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड में 5 प्रतिशत नियो कॉइन दिए जा रहे हैं।