Thursday, December 8, 2022

Jaya Bachchan ने महिलाओं के कपड़ों पर कह दी बड़ी बात! नातिन के सामने दिया बयान…

Jaya Bachchan आजकल काफी सुर्ख़ियों में हैं। वो अक्सर समाजिक विषयों पर अपनी राय रखती नज़र आती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी नातिन Navya Naveli Nanda के पॉडकास्ट में इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने बेबाकी से अपनी बात रखी है। जया बच्चन अक्सर फोटोग्राफर पर चिढ़ती नजर आती है।वो अपने आपको एक स्ट्रांग फेमिनिस्ट भी बताती हैं। आइये बताते हैं आपको की इस बार जया बच्चन ने क्या कहा।


नातिन के पॉडकास्ट पर दिया इंटरव्यू!

Jaya Bachchan ने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ एक पॉडकास्ट इंटरव्यू किया है। इसमें उन्होंने भारत की महिलाओं के फैशन सेंस पर अपनी बात रखी है। इसके चलते वह फिर खबरों में आ गई है। जया बच्चन ने कहा है कि उन्हें समझ में नहीं आता कि भारतीय कपड़ों की जगह वेस्टर्न कपड़ों को लोग तवज्जो क्यों देते है। नव्या नवेली नंदा ने इस अवसर पर कई फीमेल सीईओ के बारे में बात की जो साड़ी पहनना पसंद करती है। इसपर जया बच्चन ने कहा कि वह इसलिए ऐसा करते हैं क्योंकि वह सब अपने दम पर बनी हैं और उन्हें अपने ऊपर पूरा विश्वास है। यह पहली बार नहीं है जब जया बच्चन ने किसी विषय पर अपना मत रखा है।

Read More: फैंस से मिलने के बाद Amitabh Bachchan ने डाला भावुक पोस्ट ! बोले नहीं है …

Jaya Bachchan
Jaya Bachchan ने बेबाकी से रखी अपनी राय!

Jaya Bachchan कहती है, ‘मुझे लगता है हमने शायद ऐसा एक्सेप्ट कर लिया है कि विदेशी कपड़े महिलाओं को पुरुषों के समान अधिकार देते हैं जबकि मैं चाहती हूं कि महिला महिलाशक्ति का प्रदर्शन करें। मैं यह नहीं कहती कि जाइए साड़ी पहनिए लेकिन विदेशों में भी महिलाएं ड्रेस पहनती है। यह सारा बदलाव तब आया जबसे महिलाओं ने पैंट पहनना शुरू किया है।’ इसपर जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन कहती हैं कि पैंट पहनने से महिलाओं को आने-जाने में सुविधा होती हैं और कामकाज करने में भी सुगमता होती है। वह कहते हैं, ‘हम सरलता से कहीं भी आ जा सकती हैं। कई महिलाएं घर पर नहीं होती, वह बाहर जाती हैं। उन्हें काम होता है। यह बहुत ही सरल होता है कि आप पैंट और टी-शर्ट पहन लें बजाय इसके की आप साड़ी का पल्लू ठीक करती रहे।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular