अमित शाह CORONA के आड़ में CAA विरोधियों को चुन-चुन कर जेल में डाल रहा:जावेद अख्तर

0
22061

जावेद अख्तर एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं! जिन्होंने दिल्ली पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है! उनका कहना है कि पुलिस उन लोगों को चुन चुन को गिरफ्तार कर रही है जिन्होंने एनआरसी और CAA के खिलाफ शांतिपूर्ण प्रदर्शन किए थे! उन्होंने कहा कि यह सब केंद्रीय गृह मंत्रालय के इशारों पर किया जा रहा है! हाल ही में दिल्ली पुलिस ने दिल्ली में हुए हिंदू विरोधी दंगों की जांच के दौरान कई साजिश कर्ताओं को शिकंजे में लिया है!

इससे पहले भी जावेद अख्तर अंकित शर्मा की हत्या के लिए जिम्मेदार आम आदमी पार्टी से निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन का बचाव कर चुके हैं! उन्होंने दिल्ली पुलिस की कार्यवाही करते हुए आरोप लगाया है और उसको कोरोना वायरस से जोड़ते हुए कहा है कि गृह मंत्रालय की प्राथमिकता अलग है! उन्होंने लिखा है कि “आज पूरा देश कोरोना वायरस संक्रमण से लड़ने में संघर्ष कर रहा है! मजदूरों के पलायन से लेकर भूखमरी और बेरोजगारी की समस्याएँ भी इसी के कारण मुँह फैला कर खड़ी हो गई है, जिसके खिलाफ़ पूरे देश की लड़ाई चल रही है! लेकिन, हमारा गृह मंत्रालय रोजाना उन लोगों को गिरफ्तार करने में लगा हुआ है, जिन्होंने सीएए के विरुद्ध प्रदर्शन किया था! उनकी प्राथमिकताएँ बाकी देश से अलग हैं!“

जावेद अख्तर के इस बेतुका ट्वीट के बाद कई लोगों ने उनको निशाने पर लिया है! एक यूजर का कहना है कि क्या भारत सरकार को एक वक्त में एक ही काम करना चाहिए? क्या जब हम कोरोनावायरस से लड़ रहे हैं तो क्या अपराधियों को खुला छोड़ देना चाहिए? पत्रकार स्वाति गोयल ने दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए पूछा है कि क्या जावेद अख्तर सच बोल रहे हैं? क्योंकि पुलिस का तो कहना है कि दंगे में संलिप्त आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा है!