Tuesday, September 27, 2022

सुकेश चंद्रशेखर के साथ शादी करने वाले थी जैकलीन फर्नांडिस ,सामने आया बड़ा सच!

सुकेश चंद्रशेखर(Sukesh Chandrashekhar) के साथ अपने रिश्ते को लेकर जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandez) काफी मुश्किल में घिर चुकी हैं. जैकलिन और सुकेश के कुछ प्राइवेट मोमेंट्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे जो इस बात का सबूत है कि वह ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिश्ते में थी. इस ठग ने बॉलीवुड अदाकारा को कुछ बेहद शानदार तोहफे दिए थे जो अब 200 करोड़ की रंगदारी के मामले में जब्त कर लिए गए हैं.

जैकलिन हमेशा से सलमान खान(Salman Khan) के बेहद करीब रही है और सलमान खान ने भी एक अच्छे दोस्त की तरह हमेशा उनकी पीठ थपथपाई है. फिर चाहे वह उसे किक और रेस 3 जैसी फिल्मों अपने दिग्गजों में शामिल करना हो या अपने फार्महाउस पर समय बिताना हो, वह हमेशा उसके सबसे करीबी दोस्तों में से एक रही है. दूसरी ओर, फर्नांडीस की अक्षय के साथ भी अच्छी दोस्ती हैं क्योंकि उन्होंने हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी, ब्रदर्स और बच्चन पांडे सहित कई फिल्मों में एक साथ काम किया है.

मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिस को सलमान खान और अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने सुकेश चंद्रशेखर से दूर रहने की सलाह दी थी. इकोनॉमिक ऑफेंसेस विंग (EOW) के हेड रवींद्र यादव ने बताया, “उसे उसके को-स्टार्स ने सुकेश से सावधान रहने की सलाह दी थी, लेकिन उसने उससे मिलना जारी रखा और महंगे महंगे गिफ्ट्स भी लेती रहीं.”

जैकलीन फर्नांडिस ने पुलिस को यह भी बताया कि वह सुकेश चंद्रशेखर की वैवाहिक स्थिति से अनजान थी और उसे बताया गया था कि वह लीना मारिया पॉल(Leena Maria Paul) के साथ लिव-इन में है. अभिनेत्री से 50 लिखित प्रश्न और 75 मौखिक प्रश्न पूछे गए. जैकलीन और पिंकी ईरानी को आमने-सामने बैठाकर सवाल किए गए लेकिन दोनों ने एक-दूसरे पर सच छुपाने का आ रोप लगाया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular