Israel Hamas War: CM Yogi का एक्शन मोड ऑन, फिलिस्तीन का समर्थन करने पर सिपाही हुआ सीधा सस्पेंड…

Israel Hamas War: इजराइल और फिलिस्तीन के बीच काफी खतरनाक युद्ध चल रही है. दोनों ही जगहों पर काफी जान माल का नुक्सान देखने को मिला है, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई देशों ने अपना समर्थन इजराइल के पक्ष में रखा है तो कई इस्लामिक देश ने अपना समर्थन हमास के पक्ष में रखा है.

इसी बीच लखीमपुर खीरी में एक सिपाही को फलस्तीन के समर्थन में चंदा मांगना और उसका सपोर्ट करना महंगा पड़ गया. जहाँ फिलिस्तीन का समर्थन करने वाले सिपाही सुहेल अंसारी पर तगड़ा एक्शन लिया गया है.

यूपी पुलिस सिपाही को सस्पेंड कर दिया है.

फिलिस्तीन के समर्थन में मांग रहा था चंदा

Israel Hamas War: दरअसल सिपाही सुहेल अंसारी का एक पोस्ट सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था. जिसमें सिपाही ने फिलीस्तीन के समर्थन में चंदा मांगा था. जिसके कुछ घंटो बाद ये मामला यूपी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचा. मामला अधिकारीयों तक पहुँचते ही up पुलिस हरकत में आई.

जिसके बाद  एसपी ने आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ जांच को आगे बढाया . इस जांच के दौरान कांस्टेबल दोषी पाया गया जिसकी वजह से सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया.

आपको बता दें की आरोपी कांस्टेबल सुहेल बरेली का रहने वाला है और लखीमपुर खीरी पुलिस लाइन में तैनात है. सिपाही को फिलिस्तीन का समर्थन करने के कारन सस्पेंड कर दिया गया है.

 

Israel Hamas War: फिलिस्तीन समर्थकों पर CM योगी की सख्ती

Israel Hamas War: इधर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते दिनों वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिये अधिकारियों को सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए कहा था कि इजरायल हमास युद्ध में भारत सरकार के स्टैंड विपरीत में किसी बयान या गतिविधि बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

अगर कोई ऐसा करता है तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाए. दरअसल बीते दिनों अलीगढ़ की यूनिवर्सिटी में फलस्तीन और हमास के समर्थन में रैली निकाली गई थी. जिस पर सीएम योगी ने कड़ा ऐतराज जाहिर किया था.

यह भी पढ़ें- Azam Khan : आज़म खान सहित पत्नी ताजीन और बेटे अब्दुल्ला आजम को कोर्ट नें सुनाई 7-7 साल की सजा, जानें क्या है मामला..

Leave a Comment