Thursday, December 8, 2022

Irfan Pathan ने Team India का मज़ाक उड़ाने वाले पाक PM को दिया करारा जवाब! लोग कर रहें है वाह-वाही

T20 World Cup 2022 के Semifinal में Team India को England के हाथों करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। जिसके बाद टीम वापिस देश लौट आयी है। आज World Cup Final मैच खेला जाएगा। लेकिन अभी तक टीम इंडिया की हार को लोग भुला नहीं पाए हैं। ऐसे में कई लोग आज तक सेमीफइनल में मिली हार पर टीम इंडिया का मज़ाक बनाने से भी बाज़ नहीं आ रहे है। इसी लिस्ट में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का भी नाम जुड़ गया है। हाल ही में Pakistan के Prime Minister Shehbaz Sharif ने अपने एक ट्वीट के ज़रिये टीम इंडिया पर व्यंग कसा। लेकिन इस बार भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी Irfan Pathan ने पाक पीएम को मुहतोड़ जवाब दिया है।

Irfan Pathan

पाक पीएम ने किया ट्वीट!

भारत की हार के बाद पीएम शरीफ ने ट्वीट किया था, जिसमें लिखा, ”इस रविवार को 150/0 बनाम 170/0 के बीच मुकाबला है।” शरीफ के इस ट्वीट में ये लिखा गया था कि भारतीय टीम को जिन दो टीमों ने 10 विकेट से हराया उनके बीच रविवार को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। भारत के खिलाफ पिछले टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को 152/0 का स्कोर बना कर हराया था। बीते गुरुवार को इंग्लैंड ने 170/0 का स्कोर बनाया और भारत से जीत कर फाइनल में पहुंचे थे।

Read More: IND vs NZ T20 Series: Rahul Dravid की Team India से हो सकती है छुट्टी! T20 Series के लिए ये बन सकते हैं कोच…

Irfan Pathan ने दिया मुहतोड़ जवाब!

Irfan Pathan ने शहबाज शरीफ के इसी ट्वीट पर दो दिन बाद जवाब देते हुए लिखा, “आपमें और हममें फर्क है। हम अपनी खुशी से खुश हैं और आप दूसरे की तकलीफ से। इसलिए खुद के मुल्क को बेहतर करने पर ध्यान नहीं है।” इससे पहले इरफान पठान ने लिखा था, “पड़ोसियों जीत आती जाती रहती है, लेकिन ‘ग्रेस’ आपके बस की बात नहीं है।” इस पर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर ने लिखा था, “अरे क्या हो गया. किसी ने कुछ कहा है तो मुझे बताओ, मैं डांटूंगा. प्रॉमिस.” हालांकि इरफान के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर कई लोग उनके समर्थन और कई लोग विरोध में लिख रहे हैं। इसी के साथ इरफ़ान पठान ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular