IPL का इंतजार हुआ खत्म,IPL फैन के लिए खुशखबरी BCCI उठाने जा रही है ये कदम…

0
208
IPL Season 13 Start October November

IPL Season 13 Start October November: अब तक आईपीएल सीजन 13 का आयोजन नहीं हो पाया कारण था कोरोनावायरस! लेकिन क्रिकेट की दुनिया की सबसे सुपरहिट लीग अभी तक सभी के दिलों जहन में है! कि आखिरकार आईपीएल की शुरुआत कब होगी! जो लोग आईपीएल का इंतजार कर रहे हैं उनके लिए बड़ी खबर आई है! एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से पता चला है कि इस साल यूएई में अक्टूबर-नवंबर में आईपीएल का आयोजन हो सकता है!

IPL Season 13 Start October November-

भारत में कोरोनावायरस लगातार फैल रहा है जिसके चलते बीसीसीआई ने अभी तक भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा और सेहत को देखते हुए उनको घर से बाहर नहीं निकाला है! जिसके चलते भारतीय टीम घर पर ही अपनी फिटनेस का ध्यान रख रही है! लेकिन अब उन्हें घर से बाहर निकलना पड़ेगा क्योंकि आईपीएल को विदेश में कराया जा सकता है!

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार यह कहा जा रहा है कि उम्मीद पूरी है कि आईपीएल इस बार UAE में कराया जा सकता है! अगर मुंबई में कोरोनावायरस की स्थिति में बदलाव आता है तो फिर अलग बात है! इसके साथ ही यूएई में नेशनल कैंप आयोजन करना भी बिल्कुल सही है! जब आईपीएल के लिए एक बार स्थान तय हो जाएगा तो दूसरी चीजों पर काम जल्दी-जल्दी आगे बढ़ सकेगा! अगर दुबई में आईपीएल का आयोजन होता है तो फ्रेंचाइजी टीमें सितंबर की शुरुआत में ही वह खिलाड़ियों के लिए प्रैक्टिस कैंप का आयोजन कर सकती है!

बता दें कि जैसे-जैसे आईपीएल को अक्टूबर-नवंबर में की चर्चा हो रही है ऐसे ऐसे T20 वर्ल्ड कप के टलने की आशंका बढ़ रही है! क्योंकि T20 वर्ल्ड कप के आयोजन की तारीख तय है! के साथ ही बीसीसीआई 17 जुलाई को होने वाली अपेक्स काउंसिल की बैठक में क्रिकेट की बहाली को लेकर फैसला कर सकता है!