Monday, January 30, 2023

Ind vs SL 2023: टीम इंडिया को मिलेगा नया कप्तान? Rohit Sharma की वापसी पर लिया जाएगा फैसला…

Ind vs SL 2023: भारत(India)-बांग्लादेश(Bangladesh) टेस्ट सीरीज (Test Series) से बाहर होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma) की भारतीय टीम ( Team India) में वापसी पर अंतिम फैसला अगले हफ्ते लिया जाएगा। टीम इंडिया अगले महीने श्रीलंका ( Sri Lanka) से तीन मैचों की टी20 (T20) और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। बड़ा सवाल यह है कि क्या रोहित 3 जनवरी से शुरू होने वाले पहले टी20 के लिए उपलब्ध रहेंगे? श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज 10 जनवरी 2023 को होगी। अब देखना ये होगा की क्या टीम इंडिया को नया कप्तान मिलेगा?

Ind vs SL 2023
Rohit Sharma पर बना हुआ है संशय!

जैसे ही एनसीए ने रोहित को ढाका टेस्ट खेलने की मंजूरी दी, बोर्ड की मेडिकल टीम ने उसे बाहर कर दिया। अब बीसीसीआई से जानकारी आ रही है कि भारतीय कप्तान का अगले हफ्ते फिर से आकलन किया जाएगा और वनडे सीरीज बनाम श्रीलंका के लिए उनकी उपलब्धता पर अंतिम फैसला लिया जाएगा। श्रीलंका सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन अगले हफ्ते किया जाएगा। अभी मौसम साफ नहीं है कि नई चयन समिति टीम का चयन करेगी या पिछली समिति काम करेगी। यह खबर लिखे जाने तक बीसीसीआई या उनकी क्रिकेट कमेटी ने उम्मीदवारों का इंटरव्यू लेना शुरू नहीं किया था।

Read More: Vijay Hazare Trophy 2022: Ruturaj Gaikwad ने बनाया रिकॉर्ड! इस तरह बनाये एक ओवर में 43 रन…

Ind vs SL 2023
3 जनवरी को शुरू होगा Ind vs SL!

भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम नए साल की शुरुआत श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के साथ करेगी। टी20 मैच क्रमश: 3, 5 और 7 जनवरी को मुंबई, पुणे और राजकोट में खेले जाएंगे। वहीं, वनडे मैच क्रमशः 10, 12 और 15 जनवरी को गुवाहाटी कोलकाता और त्रिवेंद्रम में खेले जाएंगे. श्रीलंका सीरीज के बाद ‘मेन इन ब्लू’ न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज और तीन मैचों की टी20 सीरीज 18 जनवरी से 1 फरवरी तक खेली जाएगी। मैच हैदराबाद, रायपुर, इंदौर, रांची, लखनऊ और अहमदाबाद में खेले जाएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular